Breaking News

पटवारियों ने शहीद सैनिकों को किया याद, दी श्रद्धांजलि

पटवारियों ने शहीद सैनिकों को किया याद, दी श्रद्धांजलि

पिछले 19 दिनों से हड़ताल पर हैं पटवारी

लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

हरदा। प्रदेशभर के 19 हजार पटवारियों के साथ हरदा जिले के पटवारी भी अपनी मांगों को लेकर पिछले 19 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। आज शुक्रवार को हड़ताल के दौरान पटवारियों ने कश्मीर के अनंतनाग जिले के गाडोल कोकेरनाग इलाके में आतंकवादी घटना में शहीद हुए वीर सैनिकों को याद कर श्रद्धांजलि दी।


श्रद्धांजलि देने के दौरान मप्र पटवारी संघ के अशोक मालवीय ने कहा कि आतंकियों के साथ एक एनकाउंटर में देश ने सेना के तीन जांबाज अफसर खो दिए हैं। इनमें एक कर्नल, एक मेजर और एक डीएसपी का नाम शामिल है। इस घटना के पीछे पाकिस्तान का हाथ है। भारत सरकार को इस घटना के जवाब में पाकिस्तान को जवाब देना चाहिए। उन्होंने अपनी मांगों को लेकर कहा कि हरदा सहित प्रदेशभर के पटवारी 28 अगस्त से लगातार अनिश्चितकालीन हड़ताल पर अपनी 3 सूत्रीय मांगो को लेकर बैठे हुए हैं। लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार पटवारियों के साथ न्याय नहीं कर रही है। 

श्रद्धांजलि देने वालों में पटवारी राजीव जैन, फूलसिंह उईके, सुरेश जोशी, अविनाश भारद्वाज, राजेश वर्मा, दीपक बंडोड, राहुल मरकाम, प्रदीप डूडवे, संदीप सोनारे, जगमोहन धाकड़, कुंवर सिंह, जितेन्द्र, दीपिका मंडलोई, हेमलता बाईयां, मीताली ठाकुर, सिया अहिरवार, अलकनंदा ठाकुर आदि शामिल हुए।


कोई टिप्पणी नहीं