Breaking News

इंदौर में वैश्य महासम्मेलनः मध्य प्रदेश की प्रादेशिक कार्यसमिति में पारित हुआ राजनीतिक प्रस्ताव

इंदौर में वैश्य महासम्मेलनः मध्य प्रदेश की प्रादेशिक कार्यसमिति में पारित हुआ राजनीतिक प्रस्ताव

जो वैश्य समाज का रखेगा ध्यान, समाज उसका रखेगा ध्यान...



लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

इंदौर । वैश्य महासम्मेलन मध्य प्रदेश इकाई की प्रादेशिक कार्य समिति की बैठक इंदौर में संपन्न हुई इस अवसर पर सर्वसम्मति से वैश्य समाज ने निर्णय लिया कि जो भी राजनीतिक दल वैश्य समाज का ध्यान रखेगा ओर वैश्य समाज के लोगों को चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार बनायेगा अब वैश्य समाज उस दल/पार्टी का ध्यान रखेगा। इंदौर के एम आर टेन स्थित एचआर ग्रीन गार्डन में दो दिवसीय वैश्य महासम्मेलन मध्य प्रदेश इकाई की प्रादेशिक कार्य समिति की बैठक का समापन हुआ बैठक प्रारंभ होने के पूर्व मां लक्ष्मी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर वैश्य गान गाया गया ।

जिला अध्यक्ष धीरज खंडेलवाल ने स्वागत किया और इंदौर इकाई द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न प्रकल्प की जानकारी दी। बैठक में विभिन्न जिलों से आए प्रतिनिधियों ने अपने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए वर्ष भर अपनी इकाई द्वारा किए गए कार्यों का ब्योरा रखा । प्रादेशिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए पूर्व गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि समन्वय और सम्पर्क से संगठन की जड़ों को मजबूत बनाना है, बैठक में इंदौर के रमेश गुप्ता ने प्रस्ताव रखा की राजनीतिक रूप से जो दल वैश्य समाज के हितों का संरक्षण और सहयोग प्रदान करेगा और वैश्य समाज के बंधुओ का राजनीति में प्रतिनिधित्व रखेगा आगामी चुनाव में वही वैश्य समाज का समर्थन प्राप्त करेगा ।इस प्रस्ताव का समर्थन करते हुए ग्वालियर के राजकुमार गुप्ता ने भी अपनी बात रखी सर्वानुमति से राजनीतिक प्रस्ताव इस बैठक में पारित किया गया । वैश्य कल्याण ट्रस्ट के मंत्री अरविंद बागड़ी ने भोपाल में निर्मित हो रहे वैश्य भवन निर्माण की जानकारी दी । जिला प्रभारियों ने नवीन सदस्यता के फॉर्म प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता को सौंपे । मंच पर प्रदेश संगठन महामंत्री सुधीर अग्रवाल युवा इकाई प्रदेश अध्यक्ष विकास डागा, महिला इकाई प्रदेश अध्यक्ष मीना गुप्ता, ज्योति जैन, अजय सोडाणी, मौजूद थे । इंदौर में संपन्न हुई इस बैठक की तैयारी में लगे विभिन्न क्षेत्रो के पदाधिकारी का सम्मान भी समापन अवसर पर प्रादेशिक पदाधिकारी ने किया । इंदौर अध्यक्ष धीरज खंडेलवाल और कार्यक्रम संयोजक हरीश विजयवर्गीय ने मां अहिल्या की नगरी में पधारे हुए सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष जी को विश्वास दिलाया कि प्रदेशिक ईकाई द्वारा जो भी कार्य इंदौर को सोपा जाएगा वह निश्चित रूप से प्रादेशिक इकाई की मंशा अनुसार संपन्न कराया जाएगा।

जिलों से आए प्रतिनिधियों ने नवनियुक्त प्रादेशिक युवा इकाई के अध्यक्ष विकास डागा का स्वागत एवं अभिनंदन भी कियाअतिथियों का स्वागत नीलेश अग्रवाल, अतुल बाकलीवाल, आशीष जैन, प्रवीण नीखरा, राजकमल माहेश्वरी, भारती खण्डेलवाल, राखी विजयवर्गीय, प्रमोद गुप्ता, पंकज अग्रवाल, हरीश गुप्ता, गौरव अग्रवाल योगेश गुप्ता ने किया अतिथियो का आभार हरीश विजयवर्गीय ने माना।

कोई टिप्पणी नहीं