Breaking News

आज हरदा रहेगा बंद, सर्व हिंदू समाज के आव्हान पर

आज हरदा रहेगा बंद, सर्व हिंदू समाज के आव्हान पर

प्रताड़ना से तंग युवती की खुदकुशी से हिन्दू समाज में रोष, पीड़िता को न्याय दिलाने हरदा बंद का किया आह्वान

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। मानपुरा निवासी हिंदू युवती के द्वारा प्रताड़ना से तंग आकर गत दिवस ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया था। मामले में युवती का सुसाइड नोट सामने आने पर मृतका के साथ आरोपी साजिद अंसारी द्वारा शादी का झांसा देकर प्रेम में फंसाने और रेप कर उसका विडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल कर रूपये ऐंठने, दूसरी बार रूपये ना देने पर गैंगरेप कर उसका विडियो वायरल करने ओर हिन्दू धर्म के बारे में अपमानजनक बाते करने करने का खुलासा होने पर सर्व हिंदू समाज में रोष व्याप्त है । जिसे लेकर पीड़िता को न्याय के लिए आज दस अक्टूबर को हरदा बंद का आह्वान किया किया गया है।

सर्व हिंदू समाज द्वारा आज मंगलवार को हरदा बंद करवा कर कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया जाएगा और अपराधी का घर ध्वस्त करने की मांग की जाएगी साथ ही आरोपी को फाँसी की सजा की मांग की जाएगी । युवती ने सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस के मुताबिक, युवती के पड़ोसी युवक आरोपी साजिद अंसारी ने उसे प्रताड़ित किया था और रुपए भी ऐंठे बहुत थे। इसी से परेशान युवती ने खुदकुशी की थी। जीआरपी पुलिस को मृतिका के पर्स में सुसाइड नोट मिला है। इसी आधार पर पड़ोसी युवक को हिरासत में लिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि गत 6 अक्टूबर की रात करीब पौने 8 बजे हरदा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 से कुछ दूरी पर एक युवती ने खंडवा की ओर जा रही उद्योगनगरी एक्सप्रेस के सामने आकर खुदकुशी की थी। पुलिस को मृतिका के पास से मोबाइल फोन, स्कूटी की चाबी और पर्स मिला था। मृतिका मेहंदी लगाने का कार्य करती थी और घर से भी यही कहकर गई थी। जानकारी देते हुए उमेश प्रजापति ने बताया कि घटना के विरोध में संगठन व्दारा घंटाघर चौक पर नारेबाजी करते हुए बंद का आह्वान किया है। सर्व हिंदू समाज द्वारा इसै लव जिहाद का मामले मानते हुए आरोपी ओर उसके सहयोगियों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग कि गई है । 

कोई टिप्पणी नहीं