Breaking News

कृषि मंत्री कमल पटेल ने जन्मदिन पर दी मंडी के हम्माल तुलावटियों को बड़ी सौगात

कृषि मंत्री कमल पटेल ने जन्मदिन पर दी मंडी के हम्माल तुलावटियों को बड़ी सौगात 



प्रदेश भर के मंडी तुलावटी संघ के पदाधिकारियों ने भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सोनी के नेतृत्व में किया एक क्विंटल के फूलों के हार से जन्मदिन पर अभिनंदन

लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

हरदा। भारतीय मजदूर संघ से संबंध्द कृषि उपज मंडी मजदूर महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सोनी सेंधवा ने बताया कि कई महीनो सेहम माननीय कृषि मंत्री कमल पटेल से हम्माल तुलावटियों  की समस्याओं का निदान करने की मांग कर रहे थे जिसे आज अपने जन्मदिन के अवसर पर यशस्वी मंत्री कमल पटेल ने आज पूरा करते हुए आदेश जारी करवा दिया है ।


श्री सोनी ने बताया कि कृषि विपणन बोर्ड द्वारा जारी आदेश से मंडी के तुलावटियों को पुनः वापस लिया गया है। ‌साथ ही मंडी में कार्य कर रहे तुलावटियों से पचास किलो अधिकतम वजन की तौल के पुराने आदेश को लागू करने का आश्वासन दिया है । उक्त आदेश की खुशी जाहिर करने आज प्रदेश भर के काफी जिलों से हरदा पहुंचे मंडी तुलावटी संघ के पदाधिकारियों ने भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सोनी के नेतृत्व में आज श्री कमल पटेल से मिले ओर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मंत्री श्री पटेल का एक क्विंटल फूलों का पुष्पहार पहनाया । इस दौरान तुलावटी महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील माली, गोपाल गुर्जर, कार्यसमिति सदस्य राजू पाल, शुजालपुर तुलावटी संघ मंडी अध्यक्ष  सुनील सैनी, जिला सहसचिव शुजालपुर रायसिंह पुष्पक, प्रेमसिंह मालवीय, हिमांशु पाल, भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सोनी, जिला मंत्री मुकेश निकुंम एवं कई जिलो के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं