Breaking News

शर्मनाक : इंदौर के एम वाय अस्पताल में एक्सीडेंट में घायल मरीज से डाक्टर ने की मारपीट दी गालियां, डाक्टर सस्पेंड

शर्मनाक : इंदौर के एम वाय अस्पताल में एक्सीडेंट में घायल मरीज से डाक्टर ने की मारपीट दी गालियां, डाक्टर सस्पेंड 


लोकमतचक्र डॉट कॉम।  
इंदौर (INDORE)। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवाय (M Y Hospital) में फिर शर्मनाक करतूत हुई। यहां सड़क दुर्घटना में घायल मरीज के साथ ड्युटी डाक्टर ने इलाज के दौरान मारपीट करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गालियां दी। मामले की शिकायत मिलते ही अस्पताल प्रशासन ने डाक्टर को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक, इंदौर के एमवाई अस्पताल में जूनियर डॉक्टर आकाश कौशल गुस्से में एक मरीज को पीटने लगा। मरीज की पहचान मदन सिंह के रूप में हुई है। दरअसल, वाहन दुर्घटना में मरीज का पैर टूट गया था। इलाज के लिए उसके परिजन उसे उज्जैन के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे इंदौर के एमवाई अस्पताल में रेफर कर दिया है। मदन एचआईवी पॉजिटिव भी है। इलाज के दौरान जब जूनियर डॉक्टर को मरीज के एचआईवी पॉजिटिव होने की बात पता चली तब वो उसे थप्पड़ मारने लगा। 
मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मरीज को जानवरों की तरह पीटा जिससे कि मरीज के चेहरे से खून बहने लगा। डॉक्टर द्वारा मरीज के साथ हिंसा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन ने जूनियर डॉक्टर आकाश कौशल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मरीज के एक परिजनों ने पत्रकारों से बताया कि एक सड़क एक्सीडेंट में मदन सिंह का पैर टूट गया था। मरीज एचआईवी पॉजिटिव है। इंदौर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने उसे जानवरों की तरह पीटा। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि मरीज का रिपोर्ट देखने से पहले ही डॉक्टर ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद मरीज और उसके परिजनों को अस्पताल से बाहर भेज दिया गया। परिजनों द्वारा इस घटना को लेकर सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत की गई।

कोई टिप्पणी नहीं