Breaking News

हरदा की बेटीयों ने प्रदेश स्तर पर लहराया परचम....

हरदा की बेटीयों ने प्रदेश स्तर पर लहराया परचम....

कप्तान प्रतिष्ठा जैन के नेतृत्व में नर्मदापुरम संभाग बना विजेता राज्य स्तरीय शालेय फुटबॉल प्रतियोगिता में 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। फुटबॉल के खेल में जिले की बेटीयों ने फिर प्रदेश स्तर पर अपना परचम लहराते हुए इतिहास रच दिया है । कप्तान प्रतिष्ठा राहुल जैन के नेतृत्व में नर्मदापुरम संभाग राज्य स्तरीय शालेय फुटबॉल प्रतियोगिता 2023 में विजेता बना विशेष रूप से सभी 6 मैच में जीत दर्ज कर फायनल मैच भी जीता । यह प्रतियोगिता जिला सीधी में आयोजित की गई जिसमें मध्यप्रदेश के सभी 10 संभागों ने भाग लिया। इसमें राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता 2023 में नर्मदापुरम् संभाग प्रथम स्थान पर रहा। 

नर्मदापुरम संभाग की ओर खेलते हुये कप्तान एवं गोलकीपर - प्रतिष्ठा जैन (सेंट मेरी स्कूल, हरदा) त्रिशा ठाकुर (महर्षि ज्ञान पीठ), साक्षी पांडे (महर्षि ज्ञान पीठ ) रौनक जाट (महर्षि ज्ञान पीठ), खुशी राजपूत (महर्षि ज्ञान पीठ) कर्निका कैथवास (हरदा स्कूल ऑफ एज्युकेशन) राधिका शर्मा (सनफ्लावर स्कूल) अंकिता विश्वकर्मा (एक्सीलेंस स्कूल ऑफ हरदा) एवं इटारसी, बैतूल, पिपरिया के खिलाड़ियों ने भाग लिया। नर्मदापुरम टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुये सागर की टीम को 3-0 से उज्जैन को 4-0 से, रीवा को 4-0, जबलपुर को 7-0 से हरा कर सेमी फायनल में जगह बनाई। सेमीफायनल में ग्वालियर की मजबूत टीम को 3-0 से हरा कर फायनल में प्रवेश किया। और फायनल में भोपाल को 4-0 से हरा कर विजेता बनी। 

उल्लेखनीय है कि इस पूरे टूर्नामेंट में कप्तान प्रतिष्ठा जैन की शानदार गोलकीपिंग के कारण नर्मदापुरम संभाग ने 1 भी गोल नहीं खाया। टीम के कोच मनोज खोरे एवं अजय पुरविया ने मार्गदर्शन कर टीम को विजेता बनाया। टीम की इस शानदार उपलब्धि पर रामनिवास जाट सर, राजेश बिलिया सर, विक्रांत अग्रवाल, अनीस खान, सुनील पालीवाल, महेश सोनी, राहुल जैन सभी ने शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।


कोई टिप्पणी नहीं