Breaking News

पुलिस का जोरदार कमाल : छेड़छाड़ के आरोपी की शिकायत पर छेड़छाड़ की शिकार महिला के पति सहित अन्य पर दर्ज किया मुकदमा

पुलिस का जोरदार कमाल : छेड़छाड़ के आरोपी की शिकायत पर छेड़छाड़ की शिकार महिला के पति सहित अन्य पर दर्ज किया मुकदमा

पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों पर भाजपा का भारी दबाव : कांग्रेस 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

इंदौर । विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि इंदौर पुलिस ने जोरदार कमाल का काम करके दिखा दिया है । छेड़छाड़ करने के आरोपी की शिकायत पर छेड़छाड़ की शिकार हुई महिला के पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । श्री शुक्ला ने कहा कि कल भाजपा प्रत्याशी के गुंडो के द्वारा सरे राह दिनदहाड़े महिला के साथ छेड़छाड़ की गई । इस मामले की शिकायत करने जब महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची तो पुलिस ने 3 घंटे तक मुकदमा दर्ज नहीं किया । पुलिस यह कहती रही कि महिला पुलिस बल नहीं है इसलिए मुकदमा दर्ज अभी नहीं कर सकेंगे । इस मामले की शिकायत मिलने पर मैं स्वयं थाने पर पहुंचा था । थाने पर एसीपी की मौजूदगी में भाजपा संरक्षित अपराधियों के द्वारा बदतमीजी और हंगामा किया गया । मेरे जाने के बाद बड़ी मुश्किल से पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया । मुकदमा दर्ज होने के बाद हम थाने से रवाना हो गए थे ।

श्री शुक्ला ने बताया कि बाद में पुलिस के द्वारा भाजपा के दबाव में विस्मित पनौत की शिकायत पर सुधीर दवे, विश्वास पांडे, सचिन वैष्णव और अधिवक्ता सौरभ मिश्रा के खिलाफ धारा 341, 294, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । 

इसमें उल्लेखनीय बात यह है कि शिकायत करने वाला व्यक्ति छेड़छाड़ कांड का आरोपी है । इस आरोपी के द्वारा छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करने वाली महिला के पति के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया गया है । इंदौर पुलिस के द्वारा महिला अत्याचार और महिलाओं के साथ किए जाने वाले बुरे व्यवहार के आरोपी को संरक्षण देकर उसकी शिकायत पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है । इस घटनाक्रम से यह स्पष्ट है कि भाजपा के नेताओं के दबाव के सामने इंदौर की पुलिस और इंदौर का जिला प्रशासन असहाय हो गया है ।

शुक्ला ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक में खुले रूप से गली-गली में शराब बांटी जा रही है । उपहार बांटे जा रहे हैं । साड़ियां बांटी जा रही है । चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है लेकिन पुलिस और प्रशासन हाथ पैर हाथ रखकर आंख पर पट्टी बांधकर बैठे हुए हैं । इससे स्पष्ट है कि यह दोनों विभाग क्या कर रहे हैं और किस तरह कर रहे हैं ।

 *महिलाएं इस घटना का जवाब अपने वोट से देगी* 

कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने समूचे इंदौर की महिलाओं से यह आग्रह किया है कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को संरक्षण देने, उन्हें बचाने और छेड़छाड़ की शिकार महिला के परिवार को निशाना बनाने जैसी घटनाएं निंदनीय है । इस तरह की घटना का जवाब हर महिला अपने वोट के माध्यम से दें ।

 *इन तत्वों का मुकाबला करेंगे* 

शुक्ला ने कहा कि इस चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना निश्चित है । प्रदेश की जनता बदलाव का मन बना चुकी है । सरकार बनने के बाद कठपुतली बनकर काम करने वालों का मुकाबला करेंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं