Breaking News

भारतीय मजदूर संघ ने हर्षोल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस...

भारतीय मजदूर संघ ने हर्षोल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस...

हम उस देश के वासी है जिस देश में सब धर्मों को सम्मान दिया जाता है, किसी के साथ भेदभाव नहीं होता : जितेन्द्र सोनी

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा । भारतीय संविधान के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारतीय मजदूर ने जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सोनी के नेतृत्व में अस्पताल चौक स्थित मजदूर चौराहे पर तिरंगा फहराकर हर्षोल्लास से गणतंत्र दिवस मनाया ।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री सोनी ने कहा कि गणतंत्र दिवस उस दिन की याद दिलाता है जब भारत का संविधान 26 जनवरी, 1950 को लागू हुआ था। इसे 26 नवंबर, 1949 को संविधान सभा द्वारा बनाया और अपनाया गया था। हमें गर्व होना चाहिए कि हम भारतीय हैं। हम उस देश के वासी है जिस देश में सब धर्मों को सम्मान दिया जाता है, किसी के साथ भेदभाव नहीं होता। हम उस देश में रहते है जिसका संविधान पुख़्ता है, जो किसी धर्म के साथ अन्याय नहीं होने देता। आप भी गणतंत्र दिवस के इस मौक़े पर गर्व और सम्मान महसूस करते हैं।


उक्त जानकारी देते हुए भारतीय मजदूर संघ के जिला सचिव मुकेश निकुंम ने बताया कि इस अवसर पर हाथ ठेला चालक संघ के जिलाध्यक्ष अकबर खान, जिला उपाध्यक्ष गोविंद काका, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रामशंकर बुनकर, जिलाध्यक्ष शिवकुमार सोलंकी, सफाई कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष मकबूल खान, नितिन राजवैद्य, शिवशंकर सोनी, समाजसेवी अनिल वैद्य सहित अनेको कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।





कोई टिप्पणी नहीं