Breaking News

युवकों पर लठ बरसाने वाले SDM तहसीलदार और ड्राइवर सहित 4 लोगों पर FIR, मुख्यमंत्री ने SDM को हटाया

युवकों पर लठ बरसाने वाले SDM, तहसीलदार और ड्राइवर सहित 4 लोगों पर FIR, मुख्यमंत्री ने SDM को हटाया 


लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

भोपाल। उमरिया के बांधवगढ़ SDM अमित सिंह की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। बता दें, कि SDM अमित सिंह के साथ तहसीलदार विनोद कुमार, SDM के ड्राइवर नरेन्द्र दास पनिका और उनके सहयोगी संदीप सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए SDM अमित सिंह को हटा दिया है।

ऐसा बताया जा रहा है, कि सभी लोगों ने मिलकर 2 युवकों के साथ मारपीट की थी। जिससे उन्हें गंभीर चोटें लगी है। वायरल वीडियो में सभी इसलिए नज़र नहीं आ रहे हैं, क्योकि SDM अमित सिंह द्वारा वीडियो बनाने वाले को धमकाया गया था। उस वीडियो को देखने वाले यही कह रहे हैं कि एक जिम्मेदार और वरिष्ठ अधिकारी को यह कृत्य शोभा नहीं देता। जबकि इस पूरे घटना की निंदा चारों ओर की जा रही है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन चौकी पुलिस ने घटना के समय मौजूद लोगों के बयान और वीडियो फुटेज के आधार पर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए उनके दिशा निर्देश पर बांधवगढ़ के एसडीएम अमित सिंह तहसीलदार विनोद कुमार और उनके दोनों ड्राइवरों के ऊपर धारा 323, 294,341 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने दोनों गंभीर घायल युवकों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराकर उपचार कराया जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले की विवेचना शुरू हो गई।

दहशत में हैं दोनों युवक

घायल युवकों में अधिकारियों की धमकी के कारण खौफ है। युवकों का कहना है, हमारे साथ मारपीट करने के बाद हमें यह धमकी भी दी गई की अगर किसी के सामने मुंह खोला तो झूठा केस दर्ज करवा देंगे।मारपीट में घायल हुए युवक विकास दाहिया ने बताया, कि मुझे तो इस मारपीट का कारण भी नहीं पता है। बताते हुए आगे कहा कि हम तो अपनी गाड़ी से आगे निकल गए थे। SDM की गाड़ी पीछे से आई और सवार लोगों ने हमारे साथ मारपीट की।

वीडियो हुआ वायरल

वायरल हुए वीडियो में SDM के कर्मचारी युवक के साथ मारपीट करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है, कि SDM युवकों को पिटता देख रहे हैं। मारपीट की वीडियो बनाने वाले युवक पर SDM की नजर पड़ती है, तो वे उसको धमकाते हुए वीडियो बनाने से रोक देते हैं।

पहले भी की थी घटना

SDM अमित सिंह ने करीब 2 से 3 महीने पहले भी एक वाहन चालक को रोक लिया था। जिसकी वजह ये थी, कि वाहन चालक SDM को ओवरटेक करके आगे निकल गया था। यह घटना भरौला गोदाम के पास की थी। जहां एक लाल कलर की कार तेजी से कटनी जा रही थी, जिसे SDM ने रुकवा लिया था।कार सवार व्यक्ति नेता था जिसने SDM को ही उनके दायित्व याद दिलाने शुरू कर दिए थे। जब युवक ने SDM से कलेक्टर का नंबर पूछा तो मौजूद दूसरे लोगों ने युवक से खेद जताते हुए चले जाने को कहा था। इन घटनाओं को देखने से ऐसा लगता है, कि ओवरटेक करने वाले वाहनों के पीछे भागने की SDM की पुरानी आदत है।

कोई टिप्पणी नहीं