Breaking News

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में विधायक डॉ आर के दोगने एवं कांग्रेस पार्टी करेगी घंटाघर पर प्रसाद वितरण

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में विधायक डॉ आर के दोगने एवं कांग्रेस पार्टी करेगी घंटाघर पर प्रसाद वितरण

लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

हरदा। 500 वर्षों के इंतजार के बाद भव्य मंदिर निर्माण के पश्चात रामलला अपने घर लौट रहे हैं, इस ऐतिहासिक और धार्मिक कार्यक्रम को भव्य बनाने में कोई भी पीछे नहीं रहना चाहता है । इसी कड़ी में क्षेत्र के विधायक डॉक्टर रामकिशोर दोगने एवं कांग्रेस पार्टी भी शामिल हो गई है ।

कांग्रेस नेता संजय कमल पाटनी ने बताया कि विधायक श्री दोगने कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ में सुबह 11:30 बजे पट्टाभिराम मंदिर में राम रक्षा पाठ, हनुमान चालीसा पाठ ,भजन कार्यक्रम, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम, रामजी पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। साथ ही आरती राम स्तुति में शामिल होकर 12:30 बजे घंटाघर पर प्रसादी वितरण के कार्यक्रम में शामिल होंगे तत्पश्चात गुर्जर बोर्डिंग स्थित नवनिर्मित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होगे।


विधायक श्री दोगने ने जनसामान्य से अपील करते हुए कहा कि प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को भव्य बनाने में कोई कसर न छोड़ें, आओ हम मिल सब इस ऐतिहासिक पलो को आपस में बांटे एक दूसरे को शुभकामनाएं बधाई दें और मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सहभागी बने इसी शुभ अवसर पर आप हम सब इस कार्यक्रम में परिवार सहित शामिल हो। उपरोक्त जानकारी गोविंद व्यास, संजय जैन अमर  रोचलानी के द्वारा दी गई एवं उन्होंने क्षेत्र की जनता से प्रसाद वितरण कार्यक्रम में शामिल होना हेतु निवेदन किया।

कोई टिप्पणी नहीं