Breaking News

फटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट पीड़ितों के लिए सर्व समाज ने किया कल हरदा बंद का आव्हान

फटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट पीड़ितों के लिए सर्व समाज ने किया कल हरदा बंद का आव्हान 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिला मुख्यालय से लगे नगरीय क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बैरागढ़ में 6 फरवरी को हुए फटाखा फैक्ट्री के बलास्ट से पीड़ित परिवारों के लिए सर्व समाज की ओर से गत तीन दिनों से भूख हड़ताल कर रही कांग्रेस महिला सेवादल की प्रदेश अध्यक्ष अवनि बंसल ने कल 26 फरवरी दिन सोमवार को हरदा बंद का आव्हान किया है।

सर्व समाज के नाम से जारी संदेश के मुताबिक जनता से अपील करते हुए कहा गया है कि हरदा ब्लास्ट पीड़ितों की न्याय की लड़ाई में हरदा ब्लास्ट पीड़ितों और सर्वधर्म समाज की और से समस्त हरदा के व्यापारी वर्ग, किसान वर्ग, कृषि उपज मंडी,एवं आमजन से विनम्र अनुरोध है कि कल हरदा बंद में अपना समर्थन दे। पिछले 3 दिनों से हरदा ब्लास्ट के पीड़ित लोग अपने मांगो को लेकर घन्टा घर चौक पर भूख हड़ताल पर बैठे हुए,आप सबका समर्थन उनको हिम्मत और साहस देगा,।आज उनको आपके साथ कि जरूरत है आइए मिलकर उनके साथ खड़े होते है।

आप सभी से निवेदन हे की कृपया कल दिनांक 26 फरवरी 2024 सोमवार को अपने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखकर, पीढ़ितो को न्याय दिलाने हेतु समर्थन करें। गौरतलब है कि पिछले 3 दिनों से हरदा ब्लास्ट के पीड़ित लोग अपनी मांगो को लेकर घन्टाघर चौक पर भूख हड़ताल पर बैठे हुए। प्रशासन द्वारा पीड़ितो की मुख्य मांगो को अभी तक पूरा नहीं किया गया है। भूख हड़ताल तीन दिन से जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं