Breaking News

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार


लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

भोपाल। दिल्ली शराब घोटाला सहित अन्य मामलों की जांच कर रही ईडी गुरुवार की शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केजरीवाल के फोन को ईडी ने जब्त कर लिया है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है ।

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी की गिरफ्तारी से बचने को लेकर दायर याचिका गुरुवार को हाईकोर्ट में खारिज हो गई। इसके कुछ देर में ईडी की टीम केजरीवाल के आवास पर 10वां समन देने पहुंची है।अधिकारी केजरीवाल के घर की तालाशी ले रहे हैं। इस बीच केजरीवाल की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच रही है जहां हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी जाएगी।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल से ईडी की पूछताछ जारी है। किसी भी पार्टी के नेता को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। इसी बीच ED के केजरीवाल के फोन को जब्त कर लिया है।दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारी भी सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंच गए हैं। सीआरपीएफ की टीम भी पहुंची है। रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया है। साथ ही सीएम केजरीवाल के घर के आस-पास धारा 144 लगाई गई है।

इस बीच सूचना मिल रही है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "जिस तरह से पुलिस सीएम के घर के अंदर है और किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है, उससे लगता है कि सीएम आवास पर छापा मारा गया है। ऐसा लगता है कि सीएम को गिरफ्तार करने की तैयारी है।

कोई टिप्पणी नहीं