Breaking News

युवक से परेशान होकर सल्फास खाने वाली युवती की ईलाज के दौरान हुई मृत्यु, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवक से परेशान होकर सल्फास खाने वाली युवती की ईलाज के दौरान हुई मृत्यु, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मृतिका से रुपयों की डिमांड, शादी करने का आरोप


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा (सार्थक जैन)। सिविल लाइन थाना अंतर्गत गौर कालोनी में रहने वाली युवती मोनिका पिता विनोद खरे उम्र 20 साल ने एक युवक के द्वारा शादी का दवाब बनाकर ओर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेल कर परेशान किया जा रहा था। जिसके परेशान हो कर युवती ने मंगलवार सुबह अपने घर पर जहर सल्फॉस खा ली थी। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर किया गया था । बुधवार सुबह उपचार के दौरान भोपाल के हमीदिया अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी के मामले में आरोपी युवक नरेंद्र ठाकुर को बुधवार को देवास जिले की खातेगांव तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम बच्छखाल से पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार शाम को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


मामले में युवती की मां ने महिला थाने आकर उनकी बेटी को आरोपी युवक के द्वारा शादी का दवाब बनाने व रुपए की डिमांड कर उसकी आपत्तिजनक फोटो को वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। जिसके चलते उसने कीटनाशक का उपयोग कर लिया था। महिला थाना टीआई अंजना मालवीय ने बताया कि मृतिका की मां की रिपोर्ट पर आरोपी युवक नरेंद्र पिता मोहन ठाकुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354.386.341.294 व 506 का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी।

उन्होंने बताया कि सिविल लाइन थाना पुलिस एवं महिला थाना की सयुंक्त टीम ने आरोपी नरेंद्र ठाकुर को बुधवार को देवास जिले की खातेगांव तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम बच्छखाल से हिरासत में लिया गया है। गुरुवार शाम को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

6 सालों से थी दोनों के बीच जान-पहचान, होती थी बातचीत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका ओर आरोपी युवक के बीच करीब पांच से छह सालों से दोस्ती थी। इस बीच दोनों के बीच लगातार बातचीत होने लगी थी। इसी बीच आरोपी युवक युवती पर शादी करने को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। वहीं युवती के कुछ आपत्तिजनक फोटो वायरल कर रुपयों की डिमांड करता था। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देता था। इसी बात से परेशान होकर मोनिका ने सल्फॉस खा ली थी जिसके इलाज के दौरान उसके मृत्यु हो गई। मृतिका की बड़ी बहन ने आरोपी युवक पर उसकी बहन के मोबाइल को हैक करने का भी आरोप लगाया था।

कोई टिप्पणी नहीं