Breaking News

कलेक्ट्रेट में अधिवक्ता संघ ने किया प्रदर्शन : तहसीलदार ओर बाबूओं को हटाने की मांग, बोले- खुलेआम मांगी जा रही घूस

कलेक्ट्रेट में अधिवक्ता संघ ने किया प्रदर्शन : तहसीलदार ओर बाबूओं को हटाने की मांग, बोले- खुलेआम मांगी जा रही घूस


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। MP के टीकमगढ़ जिले में आज अधिवक्ता संघ ने तहसील कार्यालय में फैले भ्रष्टाचार को लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं ने तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान SDM कार्यालय पहुंचकर तहसील और एसडीएम दफ्तर में सालों से जमे बाबुओं को हटाने अधिवक्ता संघ ने मांग की। कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर तहसीलदार को हटाने की मांग की गई है।

अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा ने मिडिया से चर्चा करते हुए कहा कि टीकमगढ तहसीलदार गोविंद्र सिंह ठाकुर अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर रहे हैं। अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के माध्यम से खुलेआम पैसों की मांग की जा रही है। पैसे न देने के अभाव में राजस्व संबंधी फाइलों को निरस्त किया जाता है। धारा-151 की जमानत पेश करने पर अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के माध्यम से आरोपी के परिजनों और अधिवक्ता से 5-5 हजार रुपये की मांग की जाती है।

श्री शर्मा ने बताया कि पैसे नहीं देने पर जमानत निरस्त कर दी जाती है। पैसे न देने के कारण कई दिनों तक जमानत नहीं दी जाती है। ग्रामीणों को भी राजस्व प्रकरणों में परेशान किया जाता है। अधिवक्ता संघ के सदस्य के साथ अभद्रता करने और जमानत के नाम पर पैसों की अनावश्यक मांग करने आरोप लगाया है। वकीलों ने ज्ञापन सौंपकर तहसीलदार को हटाने की मांग की है। उक्त संबंध में तहसीलदार गोविंद्र सिंह ठाकुर ने उन पर लगाये आरोप को झूठा ओर गलत बताया है ।

कोई टिप्पणी नहीं