Breaking News

युवक से परेशान होकर युवती ने खाया जहर, शादी करने का बना रहा था दबाव

युवक से परेशान होकर युवती ने खाया जहर, शादी करने का बना रहा था दबाव


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने आज मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे के दौरान एक युवक से परेशान होकर सल्फास खा कर आत्महत्या का प्रयास किया, तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है। युवती, युवक के उसे आए दिन तंग करने की बात को लेकर परेशान थी। ऐसे में उसने जहर खा लिया। 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र की गौर कॉलोनी में रहने वाली एक बीस वर्षीय युवती को टंकी मोहल्ले में रहने वाला युवक नरेंद्र ठाकुर बीते 3 महीने से लगातार प्रताड़ित कर शादी करने के लिए दवाब डाला जा रहा था। इसी बात से परेशान होकर उसने मंगलवार सुबह अपने घर में रखी सल्फास की गोलियां खाली। इस दौरान मां घर में खाना बना रही थी। वहीं बड़ी बहन पड़ोस में रहने वाली अपने ताऊ जी घर गई थी। तभी उसने अपने कमरे में जाकर सल्फास खा लिया। जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उसे तत्काल जिला अस्पताल लेकर आएं। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे भोपाल रेफर कर दिया। 

सूत्रों के अनुसार अस्पताल में युवती ने बयान लेने पहुंची नायब तहसीलदार को युवक के परेशान करने की वजह से यह कदम उठाने की बात बताई है। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर जांच कर आरोपी युवक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही है। युवती की बड़ी बहन का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसकी बहन का मोबाइल हैक कर लिया था। साथ ही जहां पर वह जॉब करती है वहां भी आने जाने के दौरान भी उसे परेशान कर रहा था। इससे युवती काफी परेशान ओर तनाव में थी जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है ।

कोई टिप्पणी नहीं