Breaking News

सड़क नहीं तो वोट नहीं, 6 गांव के लोगों ने प्रशासन को सौंपा चुनाव बहिष्कार का चेतावनी पत्र

सड़क नहीं तो वोट नहीं, 6 गांव के लोगों ने प्रशासन को सौंपा चुनाव बहिष्कार का चेतावनी पत्र


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जैसे जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है ग्रामीण क्षेत्र के निवासियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर चुनाव बहिष्कार की धमकी प्रशासन को देकर दबाव बनाया जा रहा है । आखिर वर्षों से सड़क, बिजली, पानी के लिए परेशान हो रहे किसान, ग्रामीण कब तक प्रशासन के वादों पर भरोसा करके बैठे रहे।

कल सोनतलाई सहित अनेको ग्राम वासियों द्वारा बिजली ओर नहर के पानी को लेकर चुनाव बहिष्कार कर अपना विरोध दर्ज करवाया था तो आज 6 ग्राम के लोगों द्वारा अपनी वर्षों से लंबित सड़क निर्माण की मांग को लेकर चुनाव बहिष्कार की चेतावनी का पत्र प्रशासन को सौंप दिया है ।

सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष ललित पटेल एवं ग्राम डोमनमऊ के कृषक दीपक बिश्नोई ने चर्चा करते हुए बताया कि ग्राम डोमनमऊ, गांगला, छिदगांव, रेलवा, झालवा, ऐडाबेडा एवं अन्य गांव के लोग विगत 18 वर्षों से रोड न बनने के कारण अन्य तरीकों से शिकायत एवं अन्य प्रयास कर चुके है। परंतु प्रशासन की और से कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है, इसी बात को लेकर चुनाव बहिष्कार की चेतावनी जिला प्रशासन के समक्ष पेश की गई है । यदि उक्त सड़क निर्माण को लेकर शीघ्र कार्यवाही नहीं की गई तो हम ग्रामीण जन चुनाव बहिष्कार कर मतदान नहीं करेंगे जिसका जबावदार जिला प्रशासन होगा। आज कलेक्ट्रेट में उक्त चेतावनी पत्र देने सभी 6 ग्राम के ग्रामीण काफी संख्या में उपस्थित रहे ओर दमदारी से अपनी बात रखि।

कोई टिप्पणी नहीं