Breaking News

30 से ज्यादा अपराध करने वाला आरोपी राकेश चोटी ड्रग्स एम.डी.पाउडर ओर देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार

30 से ज्यादा अपराध करने वाला आरोपी राकेश चोटी ड्रग्स एम.डी.पाउडर ओर देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार

खमलाय लूट का था मास्टर माइंड, हरदा सहित अन्य जिलो तथा कई राज्यों में भी दर्ज है अपराध


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिला पुलिस टीम द्वारा 30 से ज्यादा अपराध करने वाले आरोपी राकेश चोटी को ड्रग्स एम.डी.पाउडर ओर देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कि है। आरोपी राकेश चोटी उर्फ राकेश बिश्नोई छीपाबड थाने के ग्राम खमलाय लूट का मास्टर माइंड है, आरोपी पर हरदा सहित अन्य जिलो तथा कई राज्यों में भी अनेकों अपराध दर्ज है ।

प्रेस वार्ता में उक्त जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनव चौकसे ने बताया कि आरोपी बदमाश थाना छीपाबड के खमलाय गांव में हीरालाल पटेल के घर घटित हुई डकैती की घटना के मुख्य आरोपी राकेश पिता जयनारायण विश्नोई को दिनांक 30/04/2024 को बाबर गांव की बीवर गुफा के पास के जंगल से पकडने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी राकेश बिश्नोई उर्फ राकेश चोटी के पास 20 ग्राम एमडी पावडर (मेफेड्रान) कीमती करीब चार लाख रूपये और एक देशी पिस्टल 05 राऊंड सहित पुलिस ने बरामद किया है।

राकेश विश्नोई के विरूद्ध अवैध रूप से एम डी पाउडर और पिस्टल लेकर के खुलेआम घूमने पर थाना छीपाबड पुलिस द्वारा धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट एव 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला क्रमांक 176/24 उक्त धाराओ मे दर्ज किया गया है।इसके अतिरिक्त आरोपी राकेश विश्नोई को पिछले वर्ष थाना छीपाबड में कायम हुये डकैती के अपराध क्रमांक 286/23 तथा अपराध क्रमांक 283/23 धारा 307 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध अपराध में गिराफ्तार किया जाना है। प्रकरण में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होना शेष है। फरार आरोपियों के सबंध में राकेश विश्नोई से पूछताछ किया जाना है। आरोपी के विरूद्ध तीनो मामले थाना छीपाबड में कायम है। समय अवधि में आरोपी को न्यायालय पेश किया जायेगा। 

गौरतलब है कि राकेश विश्नोई उर्फ राकेश चोटी एक कुख्यात आरोपी है जिसके विरुद्ध हरदा जिले व अन्य आसपास के जिलो तथा अन्य राज्यों में भी कई अपराध दर्ज है।आरोपी राकेश विश्नोई की धरपकड के लिये काफी समय से प्रयास किये जा रहे थे जो पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस टीम हरदा को सफलता प्राप्त हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं