Breaking News

टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल का हुआ कांग्रेस की शिकायत पर पीएचक्यू ट्रांसफर

टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल का हुआ कांग्रेस की शिकायत पर पीएचक्यू ट्रांसफर 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। लोकसभा चुनाव में भाजपा नेताओं का जन्मदिन थाना परिसर में मनाने ओर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं को धमकाने की शिकायतों पर निर्वाचन अयोग के निर्देश पर थाना प्रभारी टिमरनी सुशील पटेल का स्थानांतरण पुलिस मुख्यालय भोपाल किया गया है ।

कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के निर्वाचन प्रतिनिधि संजय कमलचंद जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रभारी टिमरनी सुशील पटेल की भाजपा नेताओं से घनिष्ठता ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकाने की लगातार शिकायतें आ रही थी जिससे लोकसभा चुनाव निष्पक्ष ओर निर्भीक संपन्न नहीं होने की संभावना के चलते कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम, टिमरनी विधायक अभिजीत शाह ओर उन्होंने इस बाबत शिकायत मय प्रमाण के मुख्य निर्वाचन आयोग को की थी जिस पर मामले को संज्ञान लेते हुए निर्वाचन आयोग के निर्देश पर थाना प्रभारी टिमरनी सुशील पटेल का स्थानांतरण पुलिस हेडक्वार्टर भोपाल किया गया है ।

यह थी कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत

मध्यप्रदेश की बैतूल 29 लोकसभा के टिमरनी पुलिस थाना प्रभारी सुशील पटेल के द्वारा चुनाव को प्रभावित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के एजेंट के रूप में कार्य करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को डरा धमका कर झूठे मामलों मे फ़साने धमकी देते हुए चुनाव प्रचार से दूर रहने की हिदायत दी जा रही हैं। टिमरनी के पुलिस थाना प्रभारी सुशील पटेल के स्थानीय भाजपा नेताओं से व्यक्तिगत संबंध है उक्त अधिकारी को टिमरनी पुलिस थाना प्रभारी के पद से यदि नहीं हटाया जाता है तो निष्पक्ष एवं निर्भीक मतदान की कल्पना नहीं की जा सकती हैं। अतः पुनः निवेदन हैं कि शिकायत पर गंभीरतापूर्वक निर्णय लेते हुए तत्काल कार्यवाही कर हटाया जाए जिससे भारत निर्वाचन आयोग की मंशा अनुरूप निष्पक्ष निर्भीक मतदान सम्पन्न हो सकें।





कोई टिप्पणी नहीं