Breaking News

थाने के सामने खड़ी बाइक चुरा ले गया चोर

थाने के सामने खड़ी बाइक चुरा ले गया चोर . . . !

पुलिस ने 2 घंटे के भीतर ही घेराबंदी कर चोर को दबोचा 

बरामद मोटर साइकिल

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा। आज सुबह थाने के सामने चौराहे पर खड़ी बाइक कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। जिसकी सूचना बाइक के मालिक ने तुरंत थाने में दी। जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सभी पॉइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों को उसकी सूचना दी और महज 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने चोर को बाइक समेत धर दबोचा। 

फरियादी नौशाद खान पिता युसूफ खान निवासी टिमरनी ने पुलिस को कि अपनी रिपोर्ट में बताया कि मैं सुबह लगभग 11:30 बजे थाना चौराहा स्थित एसडीओपी कार्यालय के समीप अपनी बाइक खड़ी कर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच कोई अज्ञात चोर मेरी बाइक क्रमांक एमपी 47 एम एच 3252 चुरा कर ले गया। बाइक खड़े स्थान पर नहीं मिलने के बाद आसपास काफी तलाश की परंतु नहीं मिली। 

फरियादी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने थाने के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से उसकी हुलिए की पहचान की और तुरंत ही विभिन्न चौराहों पर पॉइंट ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पॉइंट पर तैनात पुलिसकर्मी हरकत में आए और उन्होंने बताए गए हुलिए और बाइक नंबर को ट्रेस कर बाइक चोर को महज 2 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। यह चोर बिंदु सिंधी नामक बताया जा रहा है, जिसका आपराधिक रिकॉर्ड मौजूद है। Police बाइक चोर से पूछताछ कर रही है, जिससे अन्य बाइक चोर की घटना का भी खुलासा होने की संभावना है। बाइक चोर को गिरफ्तार करने में विजय पर्ते, सत्येंद्र राजपूत, तुषार धनगर, शैलेंद्र परमार, उमेश पवार, सीताराम पटेल की अहम भूमिका रही।

कोई टिप्पणी नहीं