Breaking News

पटवारी आज दिखायेंगे ट्वीटर पर अपना दम, वेतनमान सहित अन्य मांगों के निराकरण को लेकर

पटवारी आज दिखायेंगे ट्वीटर पर अपना दम, वेतनमान सहित अन्य मांगों के निराकरण को लेकर

जोश ओर जुनून के साथ पटवारी है तैयार ट्वीट आंदोलन के लिए

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : अपने हक की आवाज बुलंद करने नवीन पटवारियों के साथ मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने ट्वीट आंदोलन का आगाज किया है। जिसके चलते प्रदेश के पटवारी आज ट्विटर पर सुबह 11.00 बजे से अपने ट्वीट आंदोलन की शुरुआत करेंगे। प्रदेश भर के पटवारी विगत एक सप्ताह से इसकी तैयारी में लगे थे। प्रदेश के अधिकतम पटवारियों ने ट्विटर पर अपने एकाउंट बनाकर एक दूसरे को फालो कर इसकी तैयारी कर रखी है। 

उल्लेखनीय है कि मप्र पटवारी संघ द्वारा अपनी डेढ़ दशक पुरानी पे-बैंड को 2100 से बढ़ाकर 2800 किए जाने की वेतनमान संबंधी मांग को लेकर अब तक सात कलमबंद हड़ताल की जा चुकी हैं। जो कि प्रत्येक बार आश्वासन मिलने के बाद समाप्त की गई हैं। इसलिए एक बार फिर पटवारी संघ द्वारा अपनी गतिविधियों में सक्रियता लाने के लिए तैयारी की जा रही है। उल्लेखनीय है कि, कोरोनाकाल के चलते मांगें मनवाने के लिए जमीनी स्तर पर फिलहाल किसी प्रकार का बड़ा आयोजन किया जाना संभव नहीं है। इसलिए सोशल मीडिया के माध्यम से ऑनलाइन आंदोलन किए जाने की रूपरेखा तैयार की गई है। 

मध्यप्रदेश सरकार द्वारा पटवारियों से लगातार वादा खिलाफी की जा रही है, पूर्व में पटवारी संघ द्वारा सरकार के मौखिक एवं लिखित आश्वासन पर अपने आंदोलन समाप्त किये किंतु इसके बावजूद सरकार ने तय समय पर भी आदेश नहीं कर प्रदेश के पटवारियों के साथ अन्याय किया है जिससे प्रदेश के पटवारी अपने को ठगा सा महसूस कर रहे है।

◆ ट्वीट आंदोलन में क्या रहेगा हैसटेग -

#mppatwarisangh

#पटवारी_वेतनमान_2800_का_वादा_पूर्ण_करिए

#पटवारी_को_गृहजिला_स्थानांतरण_दीजिए

#CPCT_मुक्तकरके_पटवारी_को_नियमतिकरण_कीजिए

कोई टिप्पणी नहीं