Breaking News

अपने अपनी समाज के टीकाकरण करने की ज़िम्मेदारी ली सामाजिक प्रतिनिधियों ने

अपने अपनी समाज के टीकाकरण करने की ज़िम्मेदारी ली सामाजिक प्रतिनिधियों ने 


लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी : नगर के विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों की बैठक एसडीएम रीता डेहरिया की अध्यक्षता मे आयोजित की गई। स्थानीय रैन बसेरा हॉल मे आयोजित बैठक मे समाज प्रतिनिधियों ने अपने समाज को शत प्रतिशत टीकाकरण करवाने का संकल्प लिया ।

कुर्मी क्षत्रिय समाज के युवा अध्यक्ष भरत चौहान ने कहा की समाज के प्रत्येक घर से जानकारी जुटाकर छुटे लोगों को वेक्सीन लगवाई जावेगी वही कतिया समाज अध्यक्ष राजेन्द्र नागरे ने लोगों मे फैलाए भ्रम को दूर करते हुए सबको टीका लगवाने की बात कही ।

सुबेराती गौरी और हलीम कुरैसी ने वार्ड स्तर पर शिविर लगाने की बात रखी वही जैन समाज के सुनील जैन ने कार्यक्रम मे सहयोग का आश्वासन दिया । लोधी क्षत्रिय  समाज के तोताराम कौशल ने युवाओं का सहयोग लेकर सबको टीका लगवाने की बात कही।

गुर्जर समाज प्रतिनिधि गोविंद राम खोरे ने कहा की कृषक वर्ग मूँग की कटाई से फ़्री हो रहा है जल्द ही टीकाकरण का प्रतिशत बढ़ जाएगा।

क्राईसेज कमेटी सदस्य देवेन्द्र भारद्वाज, डॉ राजेन्द्र शर्मा, सुभाष जायसवाल, मुकेश शान्डिल्य और अरुण तिवारी ने जिन गांव/वार्ड मे कम टीके लगे है वहाँ सामाजिक संस्थाओ के सहयोग से सत्र आयोजित करने पर जोर दिया ।

रीतेश गोहिया ने वनांचल मे टीकाकरण कार्यक्रम के पुर्व प्रचार प्रसार की ठोस रणनीती बनाने के लिये सुझाव दिये वही तहसीलदार रितु भार्गव ने जागरूकता बढाने के लिये विभिन्न रचनात्मक गतिविधियों पर चर्चा की।

एसडीएम रीता डेहरिया ने सभी समाज प्रतिनिधियों से शत प्रतिशत टीकाकरण कराने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन स्वास्थ्य विभाग के आशीष साकल्ले ने किया व सीएमओ राहुल शर्मा ने आभार व्यक्त किया।

बैठक मे हरीश गोहिया, राजेश नागरे, राजाराम कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।   सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं