Breaking News

एसडीएम करता है गंदी हरकते, बुलाता है रूम पर

एसडीएम करता है गंदी हरकते, बुलाता है रूम पर

क्या सरकारी विभागों में सुरक्षित नही महिला अधिकारी, कर्मचारी...❓


लोकमतचक्र.कॉम।

देवास/खातेगांव : जिले के खातेगांव में पदस्थ फूड इंस्पेक्टर प्रियंका अग्रवाल ने SDM संतोष संतोष तिवारी पर अश्लील मैसेज कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। फूड इंस्पेक्टर ने प्रेस कांफ्रेंस करके उक्त जानकारी दी, मामले की जानकारी लगते ही देवास कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने तुरंत जांच दल गठित करके खातेगांव SDM पद से संतोष तिवारी को हटा दिया है ओर खातेगांव का प्रभार डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन सिंह को दिया है। पीड़ित फूड इंस्पेक्टर महिला अधिकारी प्रियंका अग्रवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। उक्त मामले में केवल एसडीएम को बदलना चर्चा का विषय है।

प्रश्न है बरकरार, एसडीएम पर मेहरबान क्यों है जिला प्रशासन...?

आखिर क्यों SDM संतोष तिवारी पर देवास जिला प्रशासन मेहरबान है । क्या महिला अधिकारी को गंदे msg और रूम पर बुलाने की सजा सिर्फ अदला बदली ? क्या नियम कानून सिर्फ आम जनता के लिए होते है ? खातेगांव में फूड इंस्पेक्टर प्रियंका अग्रवाल ने SDM संतोष तिवारी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के गभीर आरोप लगाए है । महिला अधिकारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया खुलासा बताया कि SDM व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज और ऑफिस में बुलाकर गंदी हरकतें करने की कोशिश करता था । जिला प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई कर SDM संतोष तिवारी को खातेगांव से हटा दिया गया । वही देवास कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने किया जांच दल का गठन किया है । फूड इंस्पेक्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पूरे जिले में हड़कंप मच गया । अब देखना होगा कि एक महिला अधिकारी को न्याय मिलने में कितना समय देवास कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला लगती है ।

इनका कहना है –

प्रियंका अग्रवाल फूड इंस्पेक्टर ने कहा कि एसडीएम हम कनिष्ठ अधिकारियों के पालक अधिकारी हैं। जिन्हें हमारी सुरक्षा करना चाहिए। लेकिन ये वल्गर मेसेज कर उत्पीड़न कर रहे हैं। ये रक्षक नहीं भक्षक हैं। मैंने बहुत अधिक परेशान होने के बाद देवास कलेक्टर साहब को मामला बताया। मेरे पास इनकी काल डिटेल और अश्लील व्हाट्सएप्प मैसेज सुरक्षित हैं।


कोई टिप्पणी नहीं