Breaking News

कमल युवा खेल महोत्सव दिनांक 25 दिसम्बर से 12 जनवरी तक होगा आयोजित

कमल युवा खेल महोत्सव दिनांक 25 दिसम्बर से 12 जनवरी तक होगा आयोजित

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर कमल स्पोर्ट्स क्लब एवं ओलम्पिक संघ हरदा के संयुक्त तत्वाधान में...



लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर कमल स्पोर्ट्स क्लब एवं ओलम्पिक संघ हरदा के संयुक्त तत्वाधान में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती सुशासन दिवस 25 दिसम्बर से कमल युवा खेल महोत्सव का शुभारंभ किया जावेगा। इस महाउत्सव का समापन युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत स्वामी विवेकानंद जंयती पर पुरुस्कार वितरण कार्यक्रम के द्वारा होगा। इस खेल महोत्सव में 28 से ज्यादा प्रकार की खेल प्रतियोगिता आयोजित होगी। 

कमल युवा खेल महोत्सव के अध्यक्ष संदीप पटेल ने बताया बाजपेयी जी की जयंती सुशासन दिवस को कमल युवा खेल महोत्सव का शुभारंभ किया जावेगा, दोपहर 1:30 बजे से नार्मदीय धर्मशाला से लगभग 2500 खिलाडियों प्रतियोगीयों का मार्च पास्ट निकाला जावेगा जो घंटाघर चौक, प्रताप टाकीज, डूडी निवास होते हुये नेहरू स्टेडियम पहुचेगा, जहाँ पर रंगा-रंग कार्यक्रम आतिश बाजी के साथ कमल युवा खेल महोत्सव का शुभारंभ अथितियों द्वारा किया जायेगा।

इस अवसर पर कबड्डी का शौ मेच एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम होगें कमल खेल युवा महोत्सव के अध्यक्ष संदीप पटेल ने कहा पहले ब्लाक स्तरिय प्रतियोगीताएं होगी जो 28 प्रकार की होगी हरदा, टिमरनी, खिरकिया तीनो ब्लाक से विजयी चैत्र टीमे फाइनल में जिला स्तर पर होने वाले खेलो में हिस्सा लेगीं जिले में लगभग 2500 खिलाडी 28 प्रतियोगीताओं में प्रतिभागी होगें खेलों की तैयारी हेतु ब्लाक एवं जिला स्तर पर खेल मैदानो को सुधारा जा रहा हैं इस खेल महोत्सव के माध्यम से जीतने वाले खिलाडियों की भविष्य की चिंता भी कमल स्पोर्ट्स क्लब करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं