Breaking News

सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था परिवर्तन कर सुशासन की स्थापना अटल जी की अनुकरणीय पहल - अमर सिंह मीणा

सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था परिवर्तन कर सुशासन की स्थापना अटल जी की अनुकरणीय पहल - अमर सिंह मीणा


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : भारतीय राजनीति के पुरोधा सरल सहज भारतीय राजनीति के केंद्र बिंदु भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी की जन्म जयंती के अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय हरदा में पुष्पांजलि एवं संगोष्ठी के साथ कार्यक्रम आयोजित हुआ जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी दीपक नेमा ने बताया कि मुख्य वक्ता के रूप में जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था परिवर्तन कर सुशासन की अवधारणा को जमीन पर उतारने का काम अटल जी के कार्यकाल मैं हुआ है बहुत ही ऐसी योजनाएं जिन्होंने भारत गांव में बसता है उस उद्देश्य की पूर्ति के लिए प्रधानमंत्री सड़क योजना से लेकर क्रेडिट कार्ड तमाम योजनाओं के माध्यम से गांव गरीब किसान को मुख्यधारा में लाने का कार्य किया है।

जिला महामंत्री देवी सिंह सांखला ने भी अपने विचार व्यक्त किए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें अटल जी के जीवन परिचय को पढ़ना चाहिए किस प्रकार संघर्षों के साथ उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को 2 सांसदों से लेकर आज वटवृक्ष तक तैयार किया है। हमको भी समर्पण की भावना से कार्य करना चाहिए । मनोहर लाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अटल जी के अधिवेशन में मुझे शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ और मैं गौरवान्वित हूं कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं  । अशोक जैन ने भी कार्यकर्ताओं को संगठन विस्तार से लेकर सत्ता प्राप्ति तक का मंत्र दिया । 

आभार महामंत्री सिद्धार्थ पचौरी ने माना 

इस अवसर पर मनिल शर्मा ,राजू कमेडिया, प्रेम नारायण लेगा, नितेश बादर ,राजेश गोदारा ,सुरेश लाठी, गजानन डाले ,मनसुख लोहाना ,दुर्गेश राठोर ,बलराम काले, संदीप पाराशर, लक्ष्मी नारायण पटेल, आलोक गोयल, अजय शर्मा ,राम देवहारे, बंसी लाल पंवार ,संदीप राठौर, विवेक बादर सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं