Breaking News

भूमि घोटाला : पूर्व SDM सहित 2 गिरफ्तार, 16 आरोपी हो चुके है गिरफ्तार

भूमि घोटाला : पूर्व SDM सहित 2 गिरफ्तार, 16 आरोपी हो चुके है गिरफ्तार


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : मध्यप्रदेश के धार जिले के बहुचर्चित 200 करोड़ के सेंट टेरेसा भूमि घोटाले में 16 भू माफियाओं की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले में पुलिस ने तत्कालीन एसडीएम और एक नगर पालिका के इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार इस घोटाले में इन लोगों की भूमिका सामने आई है। धार के तत्कालीन एसडीएम सी.के. गुप्ता को ग्वालियर से पुलिस ने गिरफ्तार किया और धार नगर पालिका के तत्कालीन इंजीनियर सुधीर ठाकुर को भी पूछताछ के लिए कोतवाली थाने लाया गया हैं।

फरार इनामी आरोपियों को संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने 216 का अपराध पंजीबद्ध करके गिरफ्तार कर रही है। पुलिस ने आरोपियों को मल्टीपल सिम उपलब्ध कराने के मामले में भी मामला पंजीबद्ध किया है। धार के SP आदित्य प्रताप सिंह के मुताबिक धार कोतवाली में हमारी टीम ने समीक्षा की है। उसमें पूर्व एसडीएम एवं नगर पालिका इंचार्ज सीके गुप्ता और सुधीर ठाकुर जो नगर पालिका के इंजीनियर हैं, इन दोनों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया। इस पूरी जांच में उनकी संलिप्तता पाई गई है और पिछले दो तीन दिन से पुलिस जो डॉक्यूमेंट वेरीफाई कर रही है। उससे यह निष्कर्ष निकला है कि ये दोनों भी सेंट टेरेसा वाले कंपाउंड मामले में आरोपी है।

आज पुलिस दो अपराध और पंजीबद्ध कर रही है, उसमें एक फरार घोषित अपराधी सुधीर जैन है। उनको संरक्षण देने वालों के खिलाफ 216 का अपराध पुलिस पंजीबद्ध कर रही है। ऐसे सभी लोग जिन्होंने सुधीर जैन को संरक्षण दिया उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेंगे। इसके अलावा इस पूरे केस में प्लानिंग के तहत नया फेक्ट यह भी निकलकर आया कि 15-20 सिम इशू कराई जा रही है, जो अवैधानिक है। पुलिस इसमें भी मामला पंजीबद्ध कर उन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं