Breaking News

भाजपा मण्डल अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी समेत 20 पर जनपद CEO से मारपीट, हत्या के प्रयास का मामला हुआ दर्ज, MLA को फटकार

भाजपा मण्डल अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी समेत 20 पर जनपद CEO से मारपीट, हत्या के प्रयास का मामला हुआ दर्ज, MLA को फटकार

भोपाल : रीवा जिले के सिरमौर जनपद सीईओ पर प्राणघातक हमले के मामले में बीजेपी मंडल अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी समेत 20 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी का धमकाने वाला ऑडियो वायरल होने के बाद घटित की गई वारदात में घायल सीईओ को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें बेदम पिटाई के बाद कचरे के ढेर में फेंका गया था। कलेक्टर मनोज पुष्प और एसपी नवनीत भसीन भी उन्हें अस्पताल देखने पहुंचे थे। इस मामले में एमएलए को प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने फटकार लगाई है।
सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह के क्षेत्र में सेमरिया से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी की दखलंदाजी पहले भी नगर निकाय और पंचायत चुनाव में सामने आ चुकी है। सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा पर हुए प्राणघातक हमले में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला, मीडिया प्रभारी विवेक गौतम, विनय शुक्ला सहित 18 से 20 लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। बताया जाता है कि राजनैतिक दबाव इतना ज्यादा था कि जनपद के कर्मचारी अपने अधिकारी को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर भाग गए थे। 

दिव्यराज ने की कोशिश तो दर्ज हुआ केस

बताया जाता है कि अपने विधानसभा क्षेत्र के अधिकारी की हत्या के प्रयास जैसी कोशिश की खबर मिलते ही विधायक दिव्यराज सिंह ने भोपाल रीवा के तमाम नेताओं और अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई तब जाकर पुलिस ने सक्रियता दिखाई और केस दर्ज हुआ। पुलिस ने धारा 307 हत्या का प्रयास सहित 341, 342, 294, 147, 148, 149, 553, 332 धाराओं में भाजपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने किया विधायक त्रिपाठी को तलब

बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी का ऑडियो वायरल होने और सीईओ से मारपीट के मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने केपी त्रिपाठी को फोन पर फटकार लगाई। साथ ही विधायक के पी त्रिपाठी को बीजेपी प्रदेश कार्यालय तलब किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं