Breaking News

तहसील में लोकायुक्त का छापा, एसडीएम का रीडर घूस लेते पकड़ाया

तहसील में लोकायुक्त का छापा, एसडीएम का रीडर घूस लेते पकड़ाया

लोकमतचक्र.कॉम।

रीवा : लोकायुक्त रीवा ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आज फिर एक भ्रष्ट शासकीय सेवक को रंगेहाथों गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। रीवा लोकायुक्त द्वारा की गई कार्यवाही में मनगवां तहसील के एसडीएम कार्यालय में पदस्थ रीडर कमलेश तिवारी को दस हजार रूपए लेते हुए रंगेहाथों लोकायुक्त टीम ने ट्रैप किया है। भारी विवादों के बीच लोकायुक्त की कार्यवाही चल रही है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक जमीन पर स्थगन से फाइल हटाने के लिए एवं प्रकरण ख़ारिज करने के लिए रिस्वत की मांग एसडीएम कै रीडर द्वारा की जा रही थीं। आवेदक बिपुल मिश्रा निवासी ग्राम सेमरी कला तहसील थाना मनगवा जिला रीवा जो कि क़ृषि विभाग में कार्यरत है से आरोपी कमलेश तिवारी रीडर अनुविभागिय अधिकारी राजस्व एवं दंडाअधिकारी तहसील मंनगवा जिला रीवा द्वारा जमीन पर  स्थगन से फाइल हटाने के लिए एवं प्रकरण ख़ारिज करने के लिए रिस्वत की मांग की जा रही थी । जिस पर आवेदक द्वारा कार्रवाई की शिकायत का सक्षम प्रमाण प्रस्तुत किए गए।  मामले की पुष्टि होने के पश्चात आज दिनांक 18.08.2022 को लोकायुक्त ने रिश्वत राशि 10,000 रूपये लेते हुए एसडीएम के रीडर को रंगेहाथों घटना स्थल कार्यालय अनुभिभागिय अधिकारी राजस्व मनगवा जिला रीवा से गिरफ्तार किया है।

ट्रेपकर्ता अधिकारी राजेश पाठक DSP के साथ ट्रेप दल के सदस्य इंस्पेक्टर ज़िआ उल हक, उप निरीक्षक आकांक्षा पाण्डेय व सुरेश साकेत, मुकेश मिश्रा, पवन पाण्डेय, मनोज मिश्रा,  प्रेम सिंह, लवलेश पाण्डेय सहित 15  सदस्यीय टीम शामिल थी।

कोई टिप्पणी नहीं