Breaking News

सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख सुरेखा यादव को कलेक्टर ने किया भारमुक्त छिंदवाड़ा जिले के लिए

सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख सुरेखा यादव को कलेक्टर ने किया भारमुक्त छिंदवाड़ा जिले के लिए

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : विगत दो वर्षों से हरदा जिले से स्थानांतरण के बावजूद अपने दांवपेच से बिना स्थानांतरण रूके नौकरी कर रही सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख श्रीमती सुरेखा यादव को कलेक्टर ऋषि गर्ग ने आज दोपहर पश्चात स्थानांतरित छिंदवाड़ा जिले के लिए भार मुक्त कर दिया।


कलेक्टर हरदा द्वारा आदेशित अपर कलेक्टर हरदा द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया कि विभाग मंत्रालय भोपाल के आदेश क्रमांक -5-12/2020/ सात/5 दिनांक 14.07.2021 संशोधित आदेश कै द्वितीय सुरेखा यादव सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख हरदा का प्रशासकीय स्तर पर जिला हरदा से जिला छिन्दवाडा स्थानांतरण किया गया है। उक्त आदेश के पालन में डॉ. सुरेखा यादव सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख हरदा को आज दिनांक 17.08.2022 को दोपहर पश्चात भारमुक्त किया जाता है ।

उल्लेखनीय है कि 2 वर्ष पूर्व उक्त महिला अधिकारी का स्थानांतरण हरदा से बालाघाट जिले के लिए हुआ था उसके पश्चात महिला अधिकारी द्वारा अपने पर दांवपेच से बिना किसी आदेश संशोधन के 1 वर्ष पूर्व अपने ट्रांसफर आदेश को संशोधित कर आ कर अपने ट्रांसफर आदेश को संशोधित करा कर छिंदवाड़ा जिले में स्थानांतरण करवा लिया था । किंतु इसके बावजूद भी उक्त महिला अधिकारी को शिकवा शिकायतों के बावजूद हरदा जिले से छिंदवाड़ा के लिए नहीं भार मुक्त किया जा रहा था । जिसको लेकर चुनाव के दौरान हुई शिकायतों पर कलेक्टर हरदा ने इस संबंध में मंत्रालय से मार्गदर्शन चाहा था। आज अचानक दोपहर पश्चात उक्त महिला अधिकारी को छिंदवाड़ा जिले के लिए भार मुक्त कर दिथा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं