Breaking News

विधायक पर FIR दर्ज, कलेक्टर को कहा था बदतमीज, ढोर और बेवकूफ, IAS एसोसिएशन नाराज....

विधायक पर FIR दर्ज, कलेक्टर को कहा था बदतमीज, ढोर और बेवकूफ, IAS एसोसिएशन नाराज....

लोकमतचक्र डॉट कॉम ‌।

दमोह। कलेक्टर के साथ बदतमीजी ओर अभद्रता करते हुए अपशब्द कहने के मामले में विधायक रामबाई पर एफआईआर दर्ज हो गई है। मामले में कर्मचारी संगठनों ओर आईएएस एसोसिएशन ने नाराजगी दर्ज कराते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने इस घटना पर रोष दर्ज कर ज्ञापन सौंपा था। विधायक रामबाई (MLA Rambai) अपने  अंदाज और विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से विवादित बयान को लेकर पथरिया विधायक पर एफआईआर दर्ज (FIR) किया गया है। 


उल्लेखनीय है कि पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार द्वारा दमोह कलेक्टर से अभद्रता करने के साथ ही कलेक्टर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। जिसके बाद उन पर मामला दर्ज कराया गया है। रामबाई पर IPC की धारा 353, 294, 506 बी, 186 सहित अन्य धाराओं में FIR दर्ज किया गया है। 

इसके साथ ही IAS एसोसिएशन भी विधायक रामबाई से खासे नाराज नजर आ रहे हैं। दमोह ज़िले में हुई घटना का IAS एसोसिएशन ने संज्ञान लिया है । राज्य शासन के सभी अधिकारी आम नागरिकों को सुगमता से सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। नागरिकों को सेवा प्रदान करने में जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के मध्य समन्वय भी महत्वपूर्ण है। और इसमें एक दूसरे से पारस्परिक सम्मान का व्यवहार आवश्यक है। विधायक महोदया से हुए संवाद में एशोसिएशन दमोह कलेक्टर के संयम और व्यवहार की प्रशंसा करती है। विधायक महोदया का व्यवहार भी उनके पद की मर्यादा के अनुरूप होना चाहिये था । एसोसिएशन का मानना है कि, उनके द्वारा उपयोग में लाए गए अपशब्द उनके पद की मर्यादा के विपरीत तथा स्वीकार करने योग्य नहीं है।


MP IAS Association


कोई टिप्पणी नहीं