Breaking News

CM शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए श्रीमद्भागवत कथा में

CM शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए श्रीमद्भागवत कथा में 

सामूहिक विवाह सम्मेलन में कन्यादान कर नागरिकों की फरमाइश पर सुनाया भजन


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। देश की प्रख्यात कथा वाचक जया किशोरी की सात दिवसीय श्रीमदभागवत कथा के अंतिम दिन 133 कन्याओं का विवाह किया गया जिसमें प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह अपनी व्यस्तताओं के वावजूद कन्याओं को आशीर्वाद देने हरदा पहुँचे ओर जनता की फरमाइश पर भजन भी सुनाया ।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि परम पिता परमेश्वर को प्राप्त करने के लिये भक्ति मार्ग, ज्ञान मार्ग व कर्म मार्ग है CM ने कहा यदि हम अपने कर्तव्यों को पूरी निष्ठा व लगन से बिना किसी फल की इच्छा से इमानदारी से करें तो इस कर्म मार्ग के माध्यम से भी परम पिता परमेश्वर को प्राप्त कर सकते है । नागरिकों के अनुरोध पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भजन सुनाया।


उल्लेखनीय है कि कृषि मंत्री कमल पटेल द्वारा देश की जानी मानी कथा वाचिका सुश्री जया किशोरीजी की सात दिवसीय भागवत कथा आज सम्पन्न हुई । कथा के समापन दिवस पर मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत हरदा में 133 कन्याओं का विवाह समारोह जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन्दौर रोड़ स्थित कथा स्थल पहुँच कर नवदम्पत्तियों को आशीर्वाद दिया और उनके सफल वैवाहिक जीवन के लिये शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री श्री हितानन्द शर्मा, कृषि मंत्री श्री कमल पटेल, सांसद श्री दुर्गा दास उइके, ओर अधिकारी व जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। 



कोई टिप्पणी नहीं