Breaking News

हंडिया के पटवारियों ने किया विकास यात्रा का बहिष्कार

हंडिया के पटवारियों ने किया विकास यात्रा का बहिष्कार

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हंडिया । प्रदेश में चल रही विकास यात्रा पर प्रश्न चिन्ह कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिलने से ही खड़ा हो रहा है । आज इसी कड़ी में हंडिया तहसील के पटवारियों ने समय पर वेतन नहीं मिलने ओर समस्याओं का निराकरण नहीं होने के कारण विकास यात्रा का बहिष्कार कर दिया है । पटवारी संघ के तहसील अध्यक्ष कपिल प्रधान एवं उपाध्यक्ष दीपक राजपूत ने बताया कि तहसील शाखा हंडिया के पटवारियों का आज दिनांक तक वेतन नही मिलने एवं पूर्व में दिये गये ज्ञापन में पटवारियों की समस्याओं का समाधान ना होने से पटवारी वर्ग बहुत परेशान हो चुका है एवं असंतुष्ट है।


दोनों पदाधिकारियों ने कहा कि अगर पटवारियों का वेतन एवं पूर्व में दी गई मांगों का निराकरण तीन दिवस के अंदर नही होता है तो पटवारी संघ बस्ता रखकर हड़ताल पर जाने के लिए बाध्य होगा तथा पूर्व में भी वेतन बाबत कई बार निवेदन किया जा चुका है। इसके बावजूद भी हंडिया के समस्त पटवारियों का वेतन 24 घंटे में नहीं होता है तो समस्त पटवारी विकास यात्रा का बहष्कार करते है। जिसकी समस्त जबाबदारी प्रशासन की होगी। इस दौरान पटवारी कपिल प्रधान, दीपक राजपूत,  फूलसिंह उइके, सुभाष मर्सकोले, राजीव जैन, योगेन्द्र दांगी, रमेश नाग, जितेन्द्र चौहान, राम अग्रवाल, अभिषेक नंदमेहर, विजेन्द्र पंवार, नीरज आहे, जितेन्द्र ठाकुर आदि उपस्थित थे।

इनका कहना है -

तहसील हंडिया के प्रभारी तहसीलदार शिवदत्त कटारे ने चर्चा करते हुए बताया कि वेतन की समस्या प्रदेश स्तर की है पर्याप्त बजट सभी मदों का उपलब्ध नहीं होने की वजह से वेतन नहीं लग पाया है । पटवारियों के मूल वेतन का भुगतान आज किया जा रहा है अन्य समस्याओं का निराकरण भी आगामी 3 दिनों में कर दिया जाएगा। 


कोई टिप्पणी नहीं