Breaking News

हरदा जिले के बहुचर्चित अनिल माणिक हत्याकांड के आरोपी धर्मेन्द्र पटेल की ग्राम देवास स्थित भूमि कुर्क की

हरदा जिले के बहुचर्चित अनिल माणिक हत्याकांड के आरोपी धर्मेन्द्र पटेल की ग्राम देवास स्थित भूमि कुर्क की


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिले के बहुचर्चित अनिल माणिक हत्याकांड के आरोपी धर्मेन्द्र पटेल की ग्राम देवास स्थित भूमि आज राजस्व व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को कुर्क की गई। नायब तहसीलदार आशीष मिश्रा ने बताया कि इस दौरान भूमि के राजस्व अभिलेख खसरे में कुर्क किये जाने की प्रविष्टि अंकित की गई तथा मौके पर भूमि पर कुर्क आदेश का उल्लेख करते हुए मौका पंचनामा बनाकर सूचना बोर्ड लगाया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के हरदा में 8 दिसंबर को एक शख्स की क्रिकेट के बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसे हादसे की शक्ल देने के लिए आरोपियों ने शव को किराए के ऑटो से सड़क पर फेंक दिया था। आरोप है कि शव को डंपर से भी कुचलवाया था। हत्या का आरोप हरदा जनपद अध्यक्ष रेवा पटेल के पति धर्मेन्द्र पटेल और उसके मैनेजर संदीप गुर्जर पर है। इस मामले में पुलिस ने मैनेजर संदीप गुर्जर और ऑटो ड्राइवर जाहीद खान को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी धर्मेंद्र पटेल अब भी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी समेत अन्य मांगों को लेकर मृतक के परिजन कुछ संगठनों के साथ मिलकर आंदोलन कर रहे हैं।

मृतक का नाम अनिल माणिक है। वह आरोपी धर्मेंद्र पटेल का डंपर चलाता था। बैटरी चोरी के शक में धर्मेंद्र पटेल ने उसकी बैट से जमकर पिटाई की थी। जिसमें बुरी तरह घायल अनिल माणिक की मौत हो गई थी। जिसके बाद आरोपी ने अपने मैनेजर की मदद से उसके शव को सड़क पर फिंकवा दिया था, ताकि ये वारदात हादसा लगे।

कोई टिप्पणी नहीं