Breaking News

जांच के बाद कलेक्टर ने रोका पटवारी का निलंबन

जांच के बाद कलेक्टर ने रोका पटवारी का निलंबन, न्याय संगत करवाई से पटवारियों में हर्ष, पटवारी संघ ने जताया कलेक्टर का आभार

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

कटनी। भू राजस्व से जुड़े प्रकरणों में कलेक्टर कटनी अवि प्रसाद द्वारा लिए जा रहे निर्णयों पर मध्यप्रदेश पटवारी संघ की जिला शाखा ने हर्ष व्यक्त करते हुए कलेक्टर का धन्यवाद ज्ञापित किया है।


बुधवार को संघ अध्यक्ष अनुज दहिया के नेतृत्व में संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर अवि प्रसाद से मुलाकात की और निलंबित पटवारी आकांक्षा शुक्ला का निलंबन समाप्त कर सेवा बहाल करने की चर्चा की। जिस पर कलेक्टर ने प्रतिनिधि मंडल को गंभीरता से सुनते हुए शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया। साथ ही भू राजस्व से जुड़े मामलों में गहन पड़ताल कर कार्यवाही करने की बात कही।
म प्र पटवारी संघ की जिला शाखा द्वारा कलेक्टर श्री प्रसाद द्वारा भू राजस्व से जुड़े प्रकरणों में लिए गए साहसिक निर्णय पर उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में पटवारी अब अधिक ऊर्जा के साथ पदीय दायित्वों का निर्वाहन कर सकेंगे। संघ ने कहा कि कलेक्टर कटनी के हाल में लिए गए निर्णयों से पटवारियों को काफी कुछ सीखने मिला है और वे उनकी समर्पण भावना के प्रति गर्व व्यक्त करते हुए उनसे आगे भी ऐसे ही मार्गदर्शन की अपेक्षा करते हैं।


कोई टिप्पणी नहीं