Breaking News

व्यापारी संघ ने रखा रंगपंचमी पर भव्य होली मिलन समारोह ....

व्यापारी संघ ने रखा रंगपंचमी पर भव्य होली मिलन समारोह ....

रंगों की बहार के साथ गीत-संगीत ओर व्यंजनों के साथ हर्षोल्लास से होगा आयोजन :  सरगम जैन


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । अपने आयोजनों को भव्यता से करने वाले व्यापारी संघ ने प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी रंगपंचमी पर भव्य होली मिलन समारोह रखा है जो रंगों की बहार के साथ गीत-संगीत ओर व्यंजनों के साथ हर्षोल्लास से होगा आयोजन। उक्त जानकारी देते हुए व्यापारी संघ के प्रतिनिधि सरगम जैन ने बताया कि व्यापारी संघ के तत्वाधान में रंग पंचमी के शुभ अवसर पर कल दिनांक 12/03/2023 रविवार को प्रातः9 बजे से होली मिलन समारोह(फाग उत्सव)का आयोजन किया जा रहा है। रंगपंचमी के आयोजन में सभी व्यापारियों की उपस्थिति रहेगी हैं।

आयोजन में गीत-संगीत-नृत्य के लिए बाहर से टीम बुलाई जा रही है। फूल, गुलाल,एवम मनोरंजक कार्यक्रम के साथ स्वादिष्ट स्वल्पाहार के बिभिन्न व्यंजन एवम ठंडाई आदि की व्यवस्था भी रखी गई हैं। इस बार आयोजन कवर्ड केम्पस माँ हरसिद्धि मैरिज गार्डन काकाजी हॉस्पिटल के सामने,  साईं मंदिर के पास इंदौर रोड हरदा में आयोजित किया जा रहा हैं।

श्री जैन ने व्यापारियों से आव्हान कर कहा कि कृपया पधारकर आयोजन को सफल बनायें। उन्होंने बताया कि इस बार आयोजन में शामिल होने के लिए प्रवेश पत्र का उपयोग किया जावेगा। जिसकी सहयोग राशि 250/- प्रति सदस्य रखी गई हैं और उन्ही प्रवेश पत्र के कूपन पर लकी ड्रा भी रखा गया हैं।कूपन प्राप्ति में असुविधा हो तो व्यापारी बंधु  बिहारीलाल रामप्रसाद अग्रवाल रहटगांव वालो की दुकान पंजाब नेशनल बैंक के नीचे मेंन रोड से प्राप्त कर सकते है। प्रवेश हेतु प्रवेश पत्र की अनिवार्यता रखी गई हैं।


कोई टिप्पणी नहीं