Breaking News

जीएसटी (GST) सर्वे अभियान से व्यापारी भयभीत न हो : अतिरिक्त आयुक्त राज्य जीएसटी

जीएसटी (GST) सर्वे अभियान से व्यापारी भयभीत न हो : अतिरिक्त आयुक्त राज्य जीएसटी

मध्य प्रदेश के केवल 800 व्यापारियों की इस अभियान के तहत होगी जांच जो कि शक के दायरे में है

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । कैट जिला अध्यक्ष सरगम जैन ने बताया कि राज्य सरकार के जीएसटी अतिरिक्त आयुक्त यू.एस बैस ने कहा कि 16 मई से 2 माह के लिये शुरू हो रहे जीएसटी के सर्वे हेतु व्यापारियों को किसी प्रकार से डरने और भयभीत होने की जरूरत नहीं है।म.प्र. के 4 लाख पंजीकृत व्यापारियों में से 800 का ही सर्वे होगा,जिन्हें जीएसटी ने समझा है कि उनके कागजों की जांच आवश्यक है।


कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया टेडर्स कैट ग्वालियर द्वारा आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम को संबोधित करते हुये अतिरिक्त आयुक्त जीएसटी यू.एस.बैस ने कहा कि विभाग का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी चिन्हित दुकान के अलावा अन्य किसी संस्थान पर नही जायेगा.अगर ऐसी शिकायत मिलती है तो व्यापारी निश्चिंत होकर इसकी जानकारी अपने व्यापारी संगठन को दे। मप्र. के जीएसटी आयुक्त लोकेश कुमार जाटव ने नेशनल लेवल पर जो प्रजेंटेशन दिया था उसके पश्चात यह निर्णय हुआ कि पूरे देश भर में म.प्र. मॉडल को स्वीकार किया गया और इस अभियान को प्रारंभ किया जा रहा है।

चाय पर चर्चा कार्यक्रम में संयुक्त आयुक्त श्रीमती डिक्की अग्रवाल,सहायक आयुक्त श्री राजेश धाकड़ ने भी व्यापारियों के प्रश्नों का जवाब दिया। व्यापारियो के साथ चाय पर चर्चा को जूम के माध्यम से कैट के राज्य स्तर पर पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों ने भी भाग लेकर अपने प्रश्न किये और उनका समाधान अधिकारियों द्वारा किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में कैट म.प्र.अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, प्रदेश महामंत्री रवि गुप्ता, आदि ने अधिकारियों का पुष्पाहार से स्वागत किया।कार्यक्रम का संचालन मनोज चौरसिया ने आभार प्रदर्शन जे.सी. गोयल ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं