Breaking News

अभद्रता करने वाले SDM को हटाने आर.आई. ओर पटवारियों ने कलेक्टर से की मांग, सौंपा ज्ञापन

अभद्रता करने वाले SDM को हटाने आर.आई. ओर पटवारियों ने कलेक्टर से की मांग, सौंपा ज्ञापन 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

होशंगाबाद । जिले के बनखेड़ी ब्लॉक के समस्त आरआई एवं पटवारियों की बैठक एसडीएम संतोष तिवारी ने एसडीएम कार्यालय पिपरिया में शाम को रखी। बैठक में एसडीएम विभिन्न राजस्व के विषयों पर पटवारियों से रिपोर्ट ले रहे थे। पटवारियों ने आरोप लगाया उसी दौरान ओलावृष्टि, अधिक वर्षा की रिपोर्ट के संबंध में एसडीएम ने पटवारियों से अभद्रतापूर्वक बात की। जिससे समस्त आरआई एवं पटवारी नाराज होकर बैठक का बहिष्कार कर बाहर आ गए। इसके बाद सभी ने बनखेड़ी तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार नवल किशोर कटारे को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पटवारियों ने कहा कि हमारे द्वारा समय पर कार्य किया जा रहा है, जबकि हम सब के

कार्य समय पर कर रहे। परंतु बैठक में एसडीएम द्वारा अभद्र शब्दों का प्रयोग कर हमें मानसिक प्रताड़ित किया जा रहा है। पटवारियों का कहना है कि कार्य नहीं करने पर तुरंत उनका वेतन काटने के निर्देश तहसीलदार को एसडीएम को हटाने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। पटवारियों का कहना है कि जब तक एसडीएम पिपरिया को नहीं हटाया जाता हम कार्य नहीं करेंगे। ज्ञापन देने वालों में बनखेड़ी के आरआई, पटवारी उपस्थित थे।

यह है विवाद

पटवारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि बनखेड़ी तहसीलदार टीम ग्रुप में 15 मई को एसडीएम महोदय में ब्लॉक की सभी शासकीय उचित मूल्य की दुकानों की फोटो ग्रुप में डालने के आदेश दिए। ब्लॉक में कई पटवारियों के पास दो दो हलके दिए गए है। ऐसी स्थिति में मौके पर, पहुंचकर फोटो डालना संभव नहीं है। पटवारी आशीष अग्रवाल ने बताया एसडीएम ने तहसीलदार से "भी अभद्रता की। देर शाम 8 बजे सौपे गए ज्ञापन में समस्त पटवारी और आरआई मौजूद थे।

अभद्र शब्द नहीं कहे : एसडीएम

वहीं एसडीएम संतोष तिवारी नै कहा कि " बैठक में कार्य को लेकर पटवारियों को डांटा है। अभद्र शब्दों का उपयोग नहीं किया।

कोई टिप्पणी नहीं