Breaking News

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता बहनो की लंबित मांगों को लेकर महासम्मेलन भोपाल में कल

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता बहनो की लंबित मांगों को लेकर महासम्मेलन भोपाल में कल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर सकते है बड़ी घोषणा 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। म. प्र. आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ संबद्धता भारतीय मजदूर संघ के तत्वाधान में 11 जून 2023 रविवार को सुबह 9:30 बजे दशहरा मैदान भोपाल में  आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता बहनो की लंबित मांगों को लेकर  महासम्मेलन का आयोजन रखा गया है। 

भारतीय मजदूर संघ जिला अध्यक्ष जितेंद्र सोनी ने बताया कि  इस विशाल महासम्मेलन में मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं कर्यकर्ताओ की समस्यायो के निराकरण  को लेकर सदैव संघर्ष शील रहने वाले भारतीय मजदूर संघ के महामंत्री मधुकर सावले उपस्थित रहेंगे।आंगनवाड़ी में कार्यरत बहनों को मुख्यमंत्री महोदय बड़ी सौगात देंगे।

इस कार्यक्रम की तैयारी विगत 10 दिनों से चल रही है म. प्र. आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ की जिला अध्यक्ष अर्चना गौर ने बताया की हमने ब्लॉक स्तर तक बैठक की है हमें मुख्यमंत्री महोदय पर पूर्ण विश्वास हैं कि सम्मेलन के माध्यम से वह सभी आंगनवाड़ी में कार्यरत बहनों को बड़ा तोहफा देंगे।भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व वाले विशाल महासम्मेलन कार्यक्रम में सभी बहनों से सम्मिलित होकर एकता का परिचय देने को कहा और इस कर्यक्रम को उत्सव के रूप मे मनाने को कहा। हरदा जिले से सैकड़ों कार्यकर्ता एवं सहायिका, मिनी कार्यकर्ता बहने बसों एवं गाड़ियों और ट्रेन के माध्यम से भाग लेने सुबह 6:00 बजे हरदा से भोपाल के लिए रवाना होंगी।


कोई टिप्पणी नहीं