Hot Posts

6/recent/ticker-posts

नामांतरण के लिए पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार, लोकायुक्त कार्यवाही से मचा हड़कंप

नामांतरण के लिए पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार, लोकायुक्त कार्यवाही से मचा हड़कंप 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। भ्रष्टाचार के विरूद्ध प्रतिदिन चल रही कार्रवाई में विभिन्न सरकारी विभाग के कर्मचारी ट्रैप हो रहे है । आज जबलपुर लोकायुक्त पुलिस टीम नै छिंदवाड़ा के तहसील कार्यालय में पटवारी को ₹5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, हालांकि बाद में पटवारी को मुचलके पर रिहा कर दिया गया। जबलपुर से आई लोकायुक्त टीम ने दोपहर में दबिश देकर पटवारी सुशील सराठे को 5000 की रिश्वत लेते हुए धर दबोचा, इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया।

लोकायुक्त पुलिस के प्रभारी निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया कि छिंदवाड़ा के आवेदक अनिल पिता काशी सरेआम ने लोकायुक्त से शिकायत की थी कि जमीन नामांतरण में सुधार कराने के लिए पटवारी सुशील सराठे के द्वारा उससे रिश्वत मांगी जा रही है ।

जिसकी सत्यता जांचने के बाद लोकायुक्त की टीम ने योजनाबद्ध तरीके से आज संबंधित प्रार्थी को पटवारी के पास रिश्वत लेकर भेजा पटवारी सुशील सराठे ने ₹5000 की राशि पटवारी संघ कार्यालय में ले ली। वह जैसे ही है तहसील कार्यालय में आया पहले से ही घेराबंदी कर बैठे लोकायुक्त के दल ने उसे पकड़ लिया फिलहाल कथित पटवारी पर कार्रवाई जारी है।  लोकायुक्त की इस कार्रवाई में दल प्रभारी निरीक्षक स्वप्निल दास, निरीक्षण कमल सिंह उइके निरीक्षण एवं उनकी टीम शामिल रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ