Hot Posts

6/recent/ticker-posts

ग्राम चौपाल में किसानों ने रखी सड़क, बिजली ओर पानी की समस्या

ग्राम चौपाल में किसानों ने रखी सड़क, बिजली ओर पानी की समस्या

ग्राम डोमनमऊ में ग्राम चौपाल हुई संपन्न

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । जिले में कलेक्टर ऋषि गर्ग के नेतृत्व में जनकल्याणकारी योजनाओ एवं विभागीय योजनाओ के क्रियान्वयन एवं मॉनिटरिंग हेतु  चलाये जा रहे  'ग्राम चौपाल कार्यक्रम ' के तहत आज हंडिया तहसील के विभिन्न ग्रामों में आज ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया। इस दौरान ग्राम डोमनमऊ के किसानों ने प्रमुखता के साथ ग्राम की सड़कों की दुर्दशा, बिजली ओर पानी की समस्या को बताया।


इस दौरान डिप्टी कलेक्टर आशीष खरे ने उपस्थित लोगों को कलेक्टर महोदय द्वारा चलाये जा रहे अभियान की जानकारी दी ओर किसानों से समस्याओं की जानकारी ली। इस ग्रामीणों ने कहा हमें राजस्व विभाग से संबंधित समस्या नहींं है।किसान उमाशंकर विश्नोई ओर दीपक विश्नोई ने ग्राम में पहुंचे डिप्टी कलेक्टर आशीष खरे के सामने समस्या रखते हुए कहा की जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर स्थित ग्राम में आज भी सड़क की समस्या है, किसानों ने इसके लिए समय समय पर आंदोलन किये, चक्का जाम तक किया लेकिन अधिकारियों ने मात्र आश्वासन दिया हमारी समस्याओं का निराकरण नहीं किया । ग्रामीण ने अधिकारियों से कहा की आज मुख्य समस्या सड़क, बिजली ओर पानी की है, जिस पर किसी का ध्यान नहीं है । ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हमारे गांव की सड़क भ्रष्टाचार की भेंट चड़ गई है । इस दौरान किसान उमाशंकर विश्नोई, दीपक विश्नोई, कोमलराम बिश्नोई, राजू विश्नोई, सुरेश शर्मा, रोहित सारन आदि उपस्थित थे।

ग्राम चौपाल में डिप्टी कलेक्टर आशीष खरे, तहसीलदार महेंद्र चौहान, नायब तहसीलदार आशीष मिश्रा, राजस्व निरीक्षक आनंद तिवारी, पटवारी राजीव जैन, सचिव अमित सैनी उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ