Breaking News

शिवराज-वीडी, हितानन्द की नसीहत : किन्तु- परंतु छोड़ एक साथ काम करने का लो संकल्प, विवाद भोपाल तक न पहुंचे

शिवराज-वीडी, हितानन्द की नसीहत : किन्तु- परंतु छोड़ एक साथ काम करने का लो संकल्प, विवाद भोपाल तक न पहुंचे

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने बीजेपी की जिलों की कोर कमेटियों के पदाधिकारियों से कहा है कि किंतु परंतु छोड़कर एक हो जाओ, एक साथ मिलकर काम करने का संकल्प लो और चुनाव में जीत के लिए काम करो। जब हमारी आपस में ही एकता नहीं रहेगी तो चुनाव कैसे जीतेंगे। सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों को आधार बनाकर जनता के बीच घर-घर पहुंचो और बताओ कि हमारी सरकार ने जनता के लिए क्या-क्या किया है? लोगों को यह भी बताओ की दिग्विजय सरकार में दो घंटे बिजली मिलती थी और आज दो घंटे बिजली नहीं मिलती तो लोग कैसे हाहाकार करने लगते हैं? आज 24 घंटे बिजली मिल रही है तो यह बीजेपी सरकार की बदौलत ही है।

 बीजेपी के जिलों की कोर कमेटियों की बैठकों में मुख्यमंत्री चौहान ने कोर कमेटियों के पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों से बड़े कामों की जानकारी मांगने के साथ कहा कि बीजेपी बड़ा परिवार है। अगर किसी को लेकर कोई मतभेद है तो उसे भुला दो और पूरी ताकत से पार्टी के लिए जुट जाओ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल के काम और प्रदेश की सरकार के कामों को लोगों को बताना होगा। जब हमारी एकता नहीं रहेगी तो बाकी नीचे का कार्यकर्ता कैसे साथ रहेगा? प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद की मौजूदगी में संगठन के जिला पदाधिकारियों से कहा गया कि पब्लिक मूड बदलता रहता है। इसलिए विकास के काम बताने होंगे और जो काम हमने किए हैं, उसे बताने में किसी तरह का हर्ज नहीं है।

कठिन समय में सतर्क होकर काम करें

 उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भ्रम फैलाने का काम किया जा रहै है। इस कठिन समय में सतर्क होकर काम करना होगा तभी जीत की राह आसान होगी। किसी के साथ भी तेरा मेरा की स्थिति नहीं बने बल्कि हमारा वाली सोच पर काम हो। रोटी से लेकर रोजगार और आवास तक की चिंता बीजेपी की सरकार ने की है, यह बात लोगों के मन में बैठनी चाहिए। इसके बाद कोई कितना भी बरगलाए, हितग्राही के रूप में योजनाओं का लाभ लेने वाले बीजेपी के साथ आ जाएंगे।

विधानसभा वार रणनीति बनाएं

 पदाधिकारियों से कहा गया कि विधानसभा वार जीत की रणनीति बनाएं। हर विधानसभा में भौगौलिक, सामाजिक और अन्य समीकरण को ध्यान में रखकर काम करें। जहां प्रदेश संगठन और सरकार की जरूरत हो तो उसकी जानकारी दें, हम समाधान करेंगे। 2003 से अब तक कराए गए विकास के काम लोगों को बताना है तो 2003 के पहले की दुरावस्था को भी याद दिलाना है।

कोई टिप्पणी नहीं