Hot Posts

6/recent/ticker-posts

सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर सांसद दुर्गादास उईक ने गांव के युवा समाजसेवी राहुल जाट को किया सम्मानित

सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर सांसद दुर्गादास उईक ने गांव के युवा समाजसेवी राहुल जाट को किया सम्मानित

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

टिमरनी । विधानसभा के ग्राम तजपुरा के रहने वाले युवा समाजसेवी राहुल जाट को बेतूल, हरदा,हरसूद,सांसद दुर्गादास उइके द्वारा अपनी लेटर पैड पर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया सांसद श्री उईके नेक्षप्रशंसा पत्र में बताया कि मुझे यह जानकर प्रशंसा हुई कि मेरे संसदीय क्षेत्र अंतर्गत कोरोना ( कोविड-19) महामारी के दौर में युवा समाजसेवी राहुल जाट ग्राम तजपुरा ने जिले में उल्लेखनीय सेवा कार्य किया है ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार सामाजिक क्षेत्र में मास्क निर्माण वायुदूत ऐप डाउनलोड करवाना, आरोग्य सेतु एप पर युवाओं का रजिस्ट्रेशन, कोरोना टीकाकरण,दीवारों पर कोरोना से बचाव हेतु नारा लेखन इत्यादि कार्य किया गया। मैं श्री राहुल जाट के द्वारा किए गए उपरोक्त कार्यों की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

उल्लेखनीय है कि राहुल जाट लगभग 6 - 7 वर्षो से सामाजिक क्षेत्र में कार्य करते आए हैं जिसमें केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करना एवं अंतिम अंतिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति तक योजनाओं की जानकारी देना और उन्हें लाभान्वित करवाना जैसे कार्य करते हुए आए हैं वैसे राहुल जाट विगत 3 वर्षों से जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदा में पैरालीगल वालंटियर के तौर पर भी कार्य कर रहे हैं इसके तहत कहीं लोगों को भी लाभान्वित करवाया गया।

इससे पहले कृषि मंत्री कमल पटेल कर चुके सम्मानित - इससे पहले राहुल की सामाजिक क्षेत्र में सक्रियता के साथ उत्कृष्ट कार्य करने पर कृषि मंत्री श्री कमल पटेल द्वारा भी प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किए जा चुके हैं और भी कई सम्मान समारोह के मंचों से राहुल को उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मान मिल चुके हैं शुभचिंतको ने बधाई एवं शुभकामना देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

पूर्व एवं वर्तमान कलेक्टरो से भी चार बार सम्मानित हो चुके हैं - वर्तमान कलेक्टर ऋषि गर्ग एवं पूर्व कलेक्टर संजय गुप्ता से भी राष्ट्रीय पर्व पर जिले में सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित हो चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ