Breaking News

लोकायुक्त पुलिस ने दूसरी बार दबोचा पटवारी को रिश्वत लेते, 2वर्ष पहले भी पकड़ाया था

लोकायुक्त पुलिस ने दूसरी बार दबोचा पटवारी को रिश्वत लेते,  2 वर्ष पहले भी पकड़ाया था 


शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास तहसील के बिजरौनी हल्के की है। जहां आज ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने कार्यवाही करते हुए एक पटवारी को 3 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए र रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उक्त पटवारी एक युवक से नामांतरण फाईल कराने के एवज में रिश्वत मांग रहा था। इस मामले की ​शिकायत पीडित युवक ने ग्वालियर लोकायुक्त में की। जहां आज टीम शिवपुरी पहुंची और उक्त आरोपी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकडा है।

जानकारी के अनुसार ​ग्राम विजरौनी का निवासी परमाल सिंह यादव ने बीते दिनों ग्वालियर लोकायुक्त में शिकायत करते हुए बताया कि उनके हल्के पर पदस्थ पटवारी अवधेश शर्मा उसका नामांतरण फाईल कराने के एवज में 3 हजार रूपए की रिश्वत मांग रहा है। इस शिकायत पर आज ग्वालियर लोकायुक्त की टीम मौके पर पहुंची और पटवारी को रिश्वत बसूलते हुए रंगे हाथों दबौच लिया।

बताया जा रहा है कि पटवारी अवधेश शर्मा जो कि वर्तमान में बिजरौनी हल्के पर पदस्थ है वह पहले भी 3 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए पकडा गया था। उसके बाद से पहला मामला न्यायालय में बिचाराधीन है और अब यह फिर से रंगे हाथों पकडा गया है। इस कार्यवाही के दौरान लोकायुक्त की टीम में डीएसपी विनोद सिंह कुशवाह,निरीक्षक वृजमोहन सिंह नरवरिया,प्रधान आरक्षक ​इकवाल,प्रधान आरक्षक जसवंत और पूरी टीम मौजूद रही।

कोई टिप्पणी नहीं