Breaking News

मध्यप्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना नारी सम्मान के लिए वरदान साबित हो रही है - हेमंत विश्वा सरमा

मध्यप्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना नारी सम्मान के लिए वरदान साबित हो रही है - हेमंत विश्वा सरमा

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का करणी सेना ओर कांग्रेस ने किया विरोध, जनता ने दिया आशीर्वाद 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा।  मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी शिवराज सिंह सरकार की जन आशीर्वाद यात्रा मैं आम सभा को संबोधित करने पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व सरमा ने कहा कि मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है विकास की नई इबारत लिखते हुए मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा कर देने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डबल इंजन की सरकार संपूर्ण मध्य प्रदेश का चौमुखी विकास कर रही है इस विकास यात्रा को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पूरे प्रदेश में जन आशीर्वाद प्राप्त करते हुए पुनः एक बार मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने इस हेतु आज हरदा जिले की पावन धरा पर मुझे आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ निश्चित तौर पर जनता और कार्यकर्ताओं का यह हम अपने आप में एक नई कहानी लिख रहा है पूर्ण विश्वास है कि क्षेत्र के विधायक एवं कृषि मंत्री कमल पटेल के नेतृत्व में हरदा जिला विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है जिसमें प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान हमेशा अपना सहयोग प्रदान करते रहे हैं यह विकास जन आशीर्वाद यात्रा अपने आप में इसलिए और महत्वपूर्ण हो जाती है कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म दिवस भी है जो लगातार गांव ,गरीब ,किसान मजदूर, शोषित, वंचित, पिछड़े एवं महिलाओं को सशक्त बनाने तथा युवाओं को ताकत देने का काम कर रहे हैं।


सरमा ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास में नीति है ना नियत ना नेट उनके नेता कमलनाथ थक चुके हैं इसलिए अब भारतीय जनता पार्टी को और अधिक मजबूत करते हुए आप सभी का आशीर्वाद मिले जिससे विकास की गति दुगनी रफ़्तार से आपके क्षेत्र को और अधिक विकास की यात्रा से जोड़ सके कांग्रेस सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करती है आने वाले विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की जनता कमलनाथ जी को इसका जवाब अपने वोट स्वरूप देकर भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार स्थापित करेगी इसलिए रिकॉर्ड को भी तोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रही है।


मां कामाख्या दरबार से पधारे असम के मुख्यमंत्री का हरदा की धारा पर हार्दिक स्वागत है- पटेल

क्षेत्र के विधायक एवं मध्य प्रदेश सरकार के कृषि कल्याण मंत्री कमल पटेल ने आम सभा को संबोधित करते हुए संपूर्ण विधानसभा एवं जिले की ओर से प्रदेश के मुख्यमंत्री की ओर से जन आशीर्वाद यात्रा में पधारे सभी अतिथियों का शब्दों के माध्यम से स्वागत करते हुए कहा कि हरदा की पवित्र पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है बंदन है अभिनंदन विशेष रूप से असम सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व सरमा एवं मंचासीन अतिथियों को को यह विश्वास दिलाया कि हरदा जिले से दोनों विधानसभाओं में हम फिर एक बार जीत दर्ज करते हुए मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

शहर के विभिन्न मार्गो से रोड शो करते हुए मिडिल स्कूल में हुई सभा आयोजित उमडा जन सैलाव

हरदा जिले के छिपानेर से जन आशीर्वाद यात्रा प्रवेश करते हुए विभिन्न मार्गो से खेड़ीपुरा नाके पर पहुंची जहां से विशाल जन समूह के साथ यह यात्रा मिडिल स्कूल ग्राउंड पर पहुंची जिसमें हजारों कार्यकर्ता एवं आम जनता ने अपनी सहभागिता दी।मिडिल स्कूल ग्राउंड पर जनसभा को असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व सरमा, यात्रा के प्रभारी बंशीलाल गुर्जर , भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय  उपाध्यक्ष प्रभात झा ,क्षेत्रीय विधायक एवं कृषि कल्याण मंत्री कमल पटेल ,जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिले के प्रभारी विकास विरानी जिला पंचायत अध्यक्ष गजेंद्र शाह उपाध्यक्ष दर्शन सिंह गहलोत प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेंद्र जैन जिले के महामंत्री देवी सिंह सांखला यात्रा के जिला प्रभारी मनील शर्मा, नगर पालिका की अध्यक्ष  भारती राजू कमेडिया, नगर पालिका उपाध्यक्ष अंशुल गोयल सहित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश एवं पदाधिकारी एवं जन प्रतिनिधि मंचासीन रहे।


कांग्रेस ने किया यात्रा का विरोध दिखाए काले झंडे 

इधर जारी प्रेस विज्ञप्ति में किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहन बिश्नोई ने बताया की हमारे साथीयों द्वारा यात्रा का विरोध किया गया जनता त्रस्त है। किसान संकट से जूझ रहा है। किसानों की फसले चौपट हो गई है गरीबों के घर बाढ़ मे तवाह हो गए है। किस बात की जन आशीर्वाद यात्रा किसान कांग्रेस ने जब झंडे दिखाए तो कृषि मंत्री कमल पटेल के लडके सुदीप पटेल ने किसान कांग्रेस के पदाधिकारयो से झूमा झटकी की प्रहलाद पटेल ने पुलिस की गाड़ी के कांच लाठी से फोड़े । इसकी किसान कांग्रेस घोर निंदा करती है। श्री विश्नोई ने आरोप लगाया की ये गुस्सा सुदीप और प्रहलाद को इसलिए आया क्योंकि उनकी जन आशीर्वाद यात्रा में लोग शामिल नहीं हुए । किसान कांग्रेस इनकी हर यात्रा का गांव गांव विरोध करेगी और किसानों और बाढ़ पीड़ितों के अधिकार की लड़ाई लड़ेगी । आज विरोध प्रदर्शन मे राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत टाले किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष केदार सिरोही किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहन बिश्नोई विजय सुरमा अमर रोचलानी राजेश पंवार इक़बाल अहमद संजय गोयल मुज़हीद अली प्रेरक सारण सुनील कांवा लोकेश जाणी संजय पांडे अनिल बिश्नोई अनिल मेहरिया गौरी शंकर जाणी अंकित भाटी मदन गौर रामोतार गौर अभिषेक चोयल शिवम सिरोही जितेन्द्र जाट सहित अन्य 50 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया किसान कांग्रेस आगे भी इनका विरोध करती रहेगी।

सर्व समाज की मांगे पूरी नहीं हुई, करणी सेना परिवार ने दिखाए काले झंडे

करणी सेना परिवार के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह राजपूत ने बताया कि गत 18 जनवरी को भोपाल में अपनी 22 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन कर जन आंदोलन किया गया था। जिसमें सरकार की ओर से मंत्री भदौरिया ने आकर 18 मांगों को दो महीने में पूरा करने का आश्वासन दिया गया था। जिसमें प्रमुख मांगे गौमाता को राष्ट्र माता घोषित करने और प्रदेश में आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने सहित अन्य मांगे शामिल थी। लेकिन आठ महीने बाद भी किसी भी मांग को पूरा नहीं किया गया है। जिसको लेकर सरकार के विश्वासघात के विरोध में हमने जनआशीर्वाद यात्रा का काले झंडे दिखाकर विरोध किया है।

कोई टिप्पणी नहीं