Breaking News

मध्य क्षेत्र बिश्नोई सभा की मीटिंग संपन्न हुई लिए गए निर्णय

मध्य क्षेत्र बिश्नोई सभा की मीटिंग संपन्न हुई लिए गए निर्णय


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जंभेश्वर मार्केट हरदा में कल दिनांक 24 जनवरी को दोपहर 2 बजे मध्य क्षेत्र बिश्नोई सभा की मीटिंग आत्माराम पटेल की अध्यक्षता में आयोजित हुई। मध्य क्षेत्र बिश्नोई सभा के सचिव पूनम पंवार ने जानकारी देते हुए बताया कि मीटिंग में  घंटाघर क्षेत्र हरदा मुख्य बाजार स्थित निर्माणाधीन जंभेश्वर मार्केट भवन के बेसमेंट एवं प्रथम तल के लिए किराएदारो का चयन करने से लेकर तीन प्रस्तावों पर चर्चा कर सहमति बनाई गई। जिसमें प्रथम प्रस्ताव  निर्माणाधीन जंभेश्वर मार्केट के निर्माण को गति देने के लिए किया गया। जिसमें तय हुआ कि जंभेश्वर मार्केट के बेसमेंट एवं प्रथम तल के शेष निर्माण फिनिशिंग को शीघ्र ही पूर्ण किया जाएगा।धन संग्रह के लिए दानदाताओं से शेष राशि एकत्रित करने के लिए 2 फरवरी शुक्रवार से शुरूवात की जाएगी ।पार्किंग एवं प्रथम तल के किराएदारो के चयन की प्रक्रिया शीघ्र ही प्रारंभ की जाएगी।ठेकेदार की राशि देने के लिए अध्यक्ष आत्माराम पटेल एवं कोषाध्यक्ष श्यामलाल बाबल दोनों ने अपनी स्वेच्छा से 1-1 लाख रुपए सहयोग राशि देने की इच्छा जताई।


दूसरे प्रस्ताव में नीमगांव स्थित जंभेश्वर मंदिर के सौंदरीकरण करने पर चर्चा हुई जिसमें न्याय समिति के अध्यक्ष हीरालाल पटेल ने प्रस्ताव रखा की न्याय समिति के सभी सदस्य 2100 रुपए प्रति सदस्य के हिसाब से सहयोग राशि एकत्रित कर मंदिर में कलर पेंट का कार्य कराएंगे। इस प्रस्ताव पर सभी ने अपनी समिति व्यक्त की।इसी तरह तीसरे प्रस्ताव के तहत मध्य क्षेत्र बिश्नोई सभा के द्वारा आयोजित अगहन उत्सव 2023 का आय व्यय मीटिंग में प्रस्तुत किया सभा अनुमोदन किया 

मीटिंग में आत्माराम पटेल, हीरालाल पटेल, श्यामलाल बाबल, गोविंद बिश्नोई, रमेशचंद्र लोल, जयनारायण सारण, राधेश्याम सारण, हरनारायण जांणी, रामसहोदर पवार उमाशंकर खोड, रविंद्र आंजना, रामजीवन गोदारा, रमेश सांई, वीरेंद्र भादू, ओमप्रकाश सारण, भगतराम सारण  उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं