Breaking News

टीआई ने निभाया अपना वादा नई ट्राईसाईकिल पाकर खुश हुआ देवकुमार

टीआई ने निभाया अपना वादा

नई ट्राईसाईकिल पाकर खुश हुआ देवकुमार

हरदा। भिक्षावृत्ति कर गुजर बसर करने वाले जिस दिव्यांग व्यक्ति  के लिए टिफिन सेंटर से दोनों समय भोजन का प्रबंध टीआई द्वारा किया गया था और उसे नई ट्राईसाईकिल देने का जो वादा 3 दिन पूर्व किया था उसे आज पूरा कर दिया। जब दिव्यांग को नई ट्राईसाईकिल भेंट की गई तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

उल्लेखनीय है कि कानपुर का रहने वाला देव कुमार कुशवाहा भिक्षावृत्ति कर अपना पेट पालता है। वह किसी तरह हरदा पहुंच गया ओर जब लॉक डाउन लगा तो वह यहीं का होकर रह गया। यहां पर भी वह यही काम कर रहा था। स्थानीय कृषि उपज मंडी में एक कार्यक्रम के दौरान वह लोगों से भूखा होने का कहकर खाने की मांग कर रहा था। तभी शहर कोतवाली के टीआई सुनील यादव की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने देव कुमार से बातचीत की तो उसने सिर्फ उनसे भी भोजन ही मांगा। बस फिर क्या था टीआई श्री यादव ने एक टिफिन सेंटर से उसके लिए दोनों समय भोजन का बंदोबस्त कराया। 

श्री यादव ने कहा कि जब तक भी वह हरदा रहेगा तब तक टिफिन सेंटर से उसके लिए दोनों समय का भोजन मिलेगा। इतना ही नहीं देव कुमार की जर्जर ट्रायसिकल को देखते हुए टीआई श्री यादव ने उसके लिए नई ट्राईसाईकिल का भी इंतजाम किया, ताकि वह कहीं भी आसानी से आना-जाना कर सके। टीआई ने अपने स्टॉफ के एक व्यक्ति को खास इसी कार्य के लिए इंदौर भेजा था। आज उसे जब नई ट्रायसिकल भेंट की तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

कोई टिप्पणी नहीं