Breaking News

बाढ़ पीड़ित मदद की गुहार लेकर पहुंचे तहसील लगातार मिल रहे आश्वासन से हुए नाराज समुचित सुविधाएं नही मिलने को लेकर जताई नाराजगी

बाढ़ पीड़ित मदद की गुहार लेकर पहुंचे तहसील


लगातार मिल रहे आश्वासन से हुए नाराज

समुचित सुविधाएं नही मिलने को लेकर जताई नाराजगी

टिमरनी -  विकासखण्ड में विगत दिनों  भारी बारिश के चलते नर्मदा नदी क्षेत्र के ग्रामो में बाढ़ आने से फसलो सहित आवास क्षतिग्रस्त हो गए थे। जिसके चलते प्रभावित लोगों को भारी समस्याओं से गुजरना पड़ रहा है, किंतु आज दिनांक तक भी प्रभावित अधिकतर लोगों को शासन स्तर से कोई सुविधा, राहत सामग्री नही पहुंची है। बेशक जनसेवकों ने त्वरित सुविधाएं जरूर मुहैय्या कराई है।

शासन से सुविधा की दरकार लिये आज ग्राम लछोरा के बाढ़ प्रभावित ग्रामीण भारी संख्या में तहसील कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि हमे ऊँचे स्थानों पर आवास की व्यवस्था दी जाए साथ ही शासन स्तर से मिलने वाली सहायता राशि,अनाज शीघ्र दिया जाए। नाराज महिलाओं ने बताया कि हम गंदगी में खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है, खाने को कुछ नही है, लोग मदद कर रहे है पर शासन स्तर से कोई मदद नही दी जा रही।


इस संबंध में चर्चा करने पर नायब तहसीलदार सन्दीप गौर ने बताया कि प्रभावितों के खातों में राशि डाली जा रही है। सर्वे लिस्ट के अनुसार राशन मुहैया कराने की शुरुआत हो गई है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही सभी को राशन मिल जाएगा। बाढ़ प्रभावित परिवारों की समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए बीजेपी मंडल अध्यक्ष विनीत गीते ने अधिकारियों से चर्चा कर प्रभावितों की समस्या दूर करने की बात कही। श्री गीते ने बताया कि शीघ्र ही सभी को शासन स्तर से दी जा रही सुविधाएं राहत सामग्री पहुंच जाएगी।

-टिमरनी से संवाददाता सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं