Breaking News

अनूपपुर में पूर्व कमलनाथ के काफिले पर पथराव भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी, दिखाए काले झंडे

अनूपपुर में पूर्व कमलनाथ के काफिले पर पथराव

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी, दिखाए काले झंडे

अनूपपुर में चुनावी सभा में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले पर आज पथराव किया गया। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और उनके काफिले को तख्तियां व काले झंडे दिखाए। कांग्रेस ने पूर्व सीएम नाथ के काफिले पर हुए हमले की निंदा कर शिवराज सरकार पर हमला बोला है। उनके साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल भी अनूपपुर पहुंचे थे।
बताया गया कि यह वाकया तब हुआ जब नाथ कांग्रेस नेताओं के साथ बीजेपी के दफ्तर के पास से गुजर रहे थे। इस घटना पर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पारासर ने कहा कि अनूपपुर में जिसने @OfficeOfKNath के काफिले पर पत्थर फेंका है, उसके हाथ में न भाजपा का झंडा है, न बैनर है। न वह भाजपा का सदस्य है, न पदाधिकारी है, फिर भी कांग्रेस विलाप कर रही है। जाहिर है यह कांग्रेस प्रायोजित षड्यंत्र हो सकता है ।

दूसरी ओर इस घटना पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि अनूपपुर यात्रा के दौरान आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के समक्ष  BJYM का विरोध प्रदर्शन, कार पर पथराव, सरकार की शह पर हुई प्रायोजित हिंसा के परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने कहा कि गांधी की हत्यारी विचारधारा का चरित्र एक बार फिर सामने आया,  सीएम शिवराज प्रदेश को कहां ले जाना चाह रहे हैं ? इधर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी की निचले स्तर की गुंडागर्दी, कमलनाथ के क़ाफ़िले पर पथराव करना है। सीएम शिवराज पर हमला कर कहा गया कि कभी एफआईआर कराते हो, कभी पथराव कराते हो, कभी प्रशासन का दुरुपयोग करते हो...आख़िर लोकतंत्र को और कितना कुचलोगे..?
जनता जवाब देगी, हर हरकत का हिसाब लेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं