Breaking News

नगर में निकला बाल स्वयंसेवकों का भव्य पथ संचलन

नगर में निकला बाल स्वयंसेवकों का भव्य पथ संचलन

दिव्य घोष की ध्वनि पर कदमताल करते बाल स्वयं सेवकों ने राह चलते लोगों को रूकने पर किया मजबूर, जनता ने पुष्प वर्षा कर किया बाल स्वयं सेवकों का सम्मान

हरदा - हरदा नगर में आज बाल स्वयं सेवकों का पथ संचलन निकाला। नगर के विभिन्न मार्गों से क्रमबद्ध तरिके से दिव्य घोष की ध्वनि पर कदमताल करते बाल स्वयं सेवकों ने राह चलते लोगों को रूकने पर मजबूर कर दिया। बालकों की मनमोहक कदमताल को देख जनता ने स्वमेव हर्षित हो करतल ध्वनि कर बाल स्वयं सेवकों का उत्साह वर्घन किया।

हरदा नगर में बाल स्वयं सेवकों का भव्य पथ संचलन दोपहर 3:00 बजे मिडिल स्कूल ग्राउंड से प्रारंभ हुआ जो कि मिडिल स्कूल-सब्जी मंडी गेट से-सिद्ध वीर हनुमान मंदिर-सोमानी एंपोरियम- घंटाघर-चांडक चौराहा- सिद्ध वीर हनुमान मंदिर गेट से वापस मिडल स्कूल पहुंचा। इस दौरान नगर में नागरिकों, सामाजिक संस्थाओं के साथ ही विभिन्न संगठनों, संस्थाओं द्वारा बाल स्वयंसेवकों के उत्साहवर्धन हेतु संचलन का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। संघ की गणवेश में हाथों में दंड लेकर दिव्य घोष की ध्वनि पर अनुशासित रूप से कदमताल करते बाल स्वयं सेवकों को देखकर जनता हर्षित होती रही। बाल स्वयं सेवकों के पथ संचलन की चर्चा सार्वजनिक स्थानों पर लोग करते रहे।


कोई टिप्पणी नहीं