Breaking News

एसडीएम खिरकिया ने सील कि सिराली की फटाखा फैक्ट्री

एसडीएम खिरकिया ने सील कि सिराली की फटाखा फैक्ट्री

कल हुए था हरदा में फटाखा बनाने के दौरान विस्फोट, तीन महिलाओं की हो गई थी मौत


खिरकिया/सिराली - जिला मुख्यालय के बैरागढ़ वार्ड में मगरधा रोड़ पर घर में अवैध रूप से बनाए जा रहे फटाखों के दौरान हुए विस्फोट से तीन महिलाओं की मौत के बाद प्रशासन ने फिर से जिले में स्थित फटाखा फैक्ट्री की सुध ली है। आज खिरकिया एसडीएम एम. के. बम्नहा ने प्रशासनिक अमले के साथ सिराली तहसील अंतर्गत स्थित एक फटाखा फैक्ट्री सील कर दी है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खिरकिया अनुविभाग में तहसील सिराली के ग्राम पीपलपानी में स्थित सोमेश अग्रवाल की फटाखा फैक्ट्री राजस्व प्रशासन द्वारा सील कर दी गई है। फैक्ट्री सील किये जाने का कारण तो स्पष्ट नहीं हो सका पर कयास लगाए जा रहे है कि कल हरदा जिला मुख्यालय पर हुए फटाखा विस्फोट कांड में अग्रवाल बंधुओं की फैक्ट्री के लिए माल तैयार किया जा रहा था। घटना के बाद से ही फटाखा मालिक फरार बताये जा रहे है।

ग्राम पीपलपानी तहसील सिराली में सोमेश अग्रवाल की फटाक फेक्ट्री सील करने की कार्यवाही के दौरान एसडीएम खिरकिया एम. के. बम्नहा, तहसीलदार सिराली श्री जायसवाल, नायब तहसीलदार सिराली सोनिया परिहार, राजस्व निरीक्षक सिराली और हल्का पटवारी तथा राजस्व अमला उपस्थित थे। एसडीएम श्री बम्नहा को घटनाक्रम की जानकारी के लिए मोबाइल लगाया किंतु उनका मोबाइल कवरेज क्षेत्र के बाहर था।

कोई टिप्पणी नहीं