Breaking News

कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने डॉक्‍टर्स डे पर किया चिकित्‍सकों का सम्मान

कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने डॉक्‍टर्स डे पर किया चिकित्‍सकों का सम्मान 

मोमबत्‍ती जला कर अपने प्राणों की आहूति देने वाले डॉक्‍टर्स को दी श्रृद्धांजलि


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/कलेक्‍टर श्री संजय गुप्‍ता ने कहा है कि कोरोना के संकट काल में डॉक्टर द्वारा की गई त्याग, तपस्या, सेवा और समर्पण के परिणामस्वरूप डॉक्टर्स के लिए सम्‍मान का भाव विकसित हुआ। डॉक्‍टर को लोग भगवान के रूप में देखते है। आप लोगों के अथक प्रयासों से जिला कान्‍टेक्‍ट ट्रेसिंग एवं सैम्‍पलिंग में द्वितीय स्‍थान पर रहा है। कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने इस उपलब्धि पर सभी डॉक्‍टर्स एवं पैरामैडिकल स्‍टाफ को बधाई दी।

      जिले में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण डॉक्टर्स और पेरामेडिकल स्टाफ के प्रयासों के परिणामस्वरूप ही संभव हो पाया। डॉक्टर्स डे के अवसर पर उनहोने डॉक्टर्स का अभिन्नदन कर शुभकामनाएं दी। कलेक्‍टर श्री संजय गुप्‍ता गुरूवार को डॉक्‍टर्स डे के उपलब्‍ध में जिला चिकित्‍सालय हरदा में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

      सिविल सर्जन डॉ. रघुवंशी कार्यक्रम में कोरोना काल के दौरान डॉक्‍टर्स द्वारा किये गये प्रयासों एवं उपलब्धियों की जानकारी दी। इस दौरान उन्‍होने स्‍वयं गीत सुनाकर उनका उत्‍साहवर्धन किया। इस दौरान चिकित्‍सा स्‍टाफ द्वारा वृक्षारोपण किया गया।

      कार्यक्रम में सीएमएचओ डॉ. सुधीर कुमार जैसानी, सिविल सर्जन डॉ. शिरिष रघुवंशी, डॉ. मनीष शर्मा, डॉ. अशोक वर्मा सहित सभी चिकित्‍सालय के सभी चिकित्‍सक एवं पैरामैडिकल स्‍टाफ उपस्थित रहे।

प्रशस्ति पत्र किये वितरित जिला चिकित्‍सालय हरदा में आयोजित कार्यक्रम में कलेक्‍टर श्री संजय गुप्‍ता द्वारा चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। कोरोना काल में सेवाएँ देने वाले चिकित्सकों को कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता द्वारा प्रमाण-पत्र वितरित किए गए।

कोरोना काल में अपने प्राणों की आहूति देने वाले डॉक्‍टर्स को दी श्रृद्धांजलि : कलेक्‍टर श्री संजय गुप्‍ता ने कोरोना काल के दौरान अपनी सेवा देते हुए प्राणों की आहूति देने वाले डॉक्टर्स का स्मरण करते हुए मोमबत्‍ती जलाकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

कोई टिप्पणी नहीं